A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फैंस से बर्थडे विशेज लेने बालकनी पर आए सलमान खान, पब्लिक हुई आउट ऑफ कंट्रोल

फैंस से बर्थडे विशेज लेने बालकनी पर आए सलमान खान, पब्लिक हुई आउट ऑफ कंट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज 54वां जन्मदिन मना रहे हैं।

<p>सलमान खान का आज...- India TV Hindi सलमान खान का आज जन्मदिन है

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज 54 साल के हो गए। सलमान खान के फैन्स उन्हें जन्मदिन की बधाईयां देते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान को बहुत सारी विशेज मिली हैं, आज पूरा दिन सलमान खान के घर के बाहर फैन्स की भीड़ लगी रही। सलमान ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया और बालकनी पर आकर अपने फैन्स से मिले। सलमान ने हाथ हिलाकर सभी की विशेज कुबूल की और उन्हें धन्यवाद भी कहा।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो खुद ही शेयर किया है, वीडियो के साथ कैप्शन में सलमान ने लिखा है- मेरे सभी चाहने वालों को बहुत शुक्रिया। 

वीडियो में देखा जा रहा है कि हजारों की संख्या में सलमान के घर के बाहर भीड़ लगी है। एक बंदा तो गाड़ी के सामने आते आते बचा। 

सलमान खान का आज जन्मदिन है

सलमान खान का आज जन्मदिन है

कल सलमान खान ने सोहेल खान के बांद्रा वाले घर में अपने दोस्तों और बॉलीवुड के लोगों को पार्टी दी थी। इस पार्टी में सोनाक्षी, शाहरुख, डेजी, संगीता बिजलानी और सुदीप किच्चा समेत तमाम सितारे शामिल हुए।

सलमान सोनाक्षी

Image Source : Instagramपरिवार के साथ सलमान खान

सलमान खान के जन्मदिन पर अर्पिता ने अपने बच्चे को जन्म देने का फैसला किया। सलमान का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद अर्पिता हॉस्पिटल गईं और सी-सेक्शन के बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया। बेटी का नाम अर्पिता ने आयत रखा है। सलमान खान ने आयत का वेलकम किया है। सलमान ने अर्पिता और आयुष को खास बर्थडे गिफ्ट देने पर शुक्रिया अदा किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में दबंग 3 के साथ बड़े पर्दे पर नजर आए थे। इस फिल्म में सई मांजरेकर ने डेब्यू किया था। सलमान खान के साथ सुदीप किच्चा और सोनाक्षी सिन्हा भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आए थे।

Latest Bollywood News

Related Video