A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपने फेवरेट घोड़े के साथ सलमान खान ने यूं किया ब्रेकफास्ट,वीडियो मन मोह लेगा

अपने फेवरेट घोड़े के साथ सलमान खान ने यूं किया ब्रेकफास्ट,वीडियो मन मोह लेगा

सलमान खान लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ पनवेल में समय बिता रहे हैं। उन्होंने अपने फेवरेट के साथ नाश्ता करते हुए वीडियो शेयर की है।

salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान 

21 दिन के लॉकडाउन के चलते सलमान खान अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए पनवेल फार्महाउस चले गए हैं। सलमान ने आज सुबह ही लोगों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए शुक्रिया कहा है।  मीडिया पर शेयर की थी। अब सलमान ने अपने फेवरेट के साथ नाश्ता करते हुए वीडियो शेयर की है।

वीडियो में सलमान खान अपने फेवरेट घोड़े को घास खिला रहे हैं और थोड़ा बहुत खुद भी खा रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मेरे प्यार के साथ ब्रेकफास्ट। 

इस वीडियो से पहले सलमान ने खाली मस्जिद और कब्रिस्तान की फोटो शेयर करते हुए लिखा था- वाह देश में चल रही परिस्थिति को समझने और सुनने के लिए शुक्रिया। भगवान भला करे और सभी को सुरक्षित रखे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की ईद पर फिल्म राधे आने वाली थी। मगर लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुक जाने के कारण फिल्म पोस्टपोन हो सकती है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News