A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की ईद: 'राधे' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 42 लाख व्यूज़ के साथ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

सलमान खान की ईद: 'राधे' ने तोड़े कई रिकॉर्ड, 42 लाख व्यूज़ के साथ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

धिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया; यह फ़िल्म ईद ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

radhe- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- DISHA PATANI 'राधे' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

भारत में, फ़िल्म 'राधे' को ज़ी5 पर ज़ी की पे-पर-व्यू सर्विस ज़ी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज़ किया गया है और इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की सरहाना करने वाले उत्सुक प्रशंसकों से ले कर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने रिलीज़ के तुरंत बाद ही फ़िल्म देखना शुरू कर दिया, नजीतन यह रिलीज़ के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गयी। यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया; कुल मिलाकर यह फ़िल्म ईद ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। 

सलमान खान ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। सलमान खान ने नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- ''सभी को ईद मुबारक। राधे को पहले दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाकर शानदार रिटर्न गिफ्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया। फिल्म इंडस्ट्री आपके प्यार के बिना नहीं रहेगी। धन्यवाद।''

शाहरुख खान ने ईद पर फैंस को दिया खास मैसेज

यूएई में थिएटर्स की 50% क्षमता के साथ फ़िल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 379,000 अमरीकी डालर का कलेक्शन किया है जो न केवल सलमान खान की पिछली फिल्म 'दबंग 3' (2019) से अधिक है, बल्कि 'गॉडजिला वेर्सिस कोंग' की तुलना में अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन भी है। फेस्टिव वीकेंड को देखते हुए कलेक्शन में अधिक इज़ाफ़ा होने की उम्मीद है। 

'झूम झूम' का मेकिंग वीडियो आया सामने, सलमान खान और राधे की टीम ने न्यू नॉर्मल के साथ की थी शूटिंग

बहुत महत्वपूर्ण रूप से, राधे ने हाइब्रिड रिलीज़ की सफलता का जोरदार प्रदर्शन किया और इस कठिन वक़्त के दौरान एक फिल्म को रिलीज़ करने का एक प्रभावी मॉडल दिखाया।  यह न केवल राधे के स्टेक होल्डर्स के लिए बल्कि देश की सम्पूर्ण फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए महत्वपूर्ण होगा जो महामारी का खामियाजा भुगत रहे है। 

राधे के सभी आँकड़े इस बात के गवाह हैं कि जब इमेंस स्टार पॉवर, विभिन्न प्लेटफार्म तक अपना रास्ता तय करती है, तब कम थिएट्रिकल रिलीज़ के बावजूद सबसे कठिन समय में भी इतिहास रचा जाता है। यह इस तथ्य को पुष्ट करता है कि मल्टी-प्लेटफ़ॉर्म रिलीज़ आने वाले वक्त का भविष्य है और आने वाले वर्षों में कई गुना बढ़ जाएगा। 

Latest Bollywood News