A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साल 2020 की ईद पर नहीं रिलीज होगी Kick 2, फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने बताई वजह

साल 2020 की ईद पर नहीं रिलीज होगी Kick 2, फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने बताई वजह

अभी तक बताया जा रहा था कि सलमान खान की फिल्म 'किक 2' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'किक 2' (Kick 2) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इसे जानकर 'भाईजान' के फैंस थोड़े निराश भी हो सकते हैं। दरअसल, सलमान की फिल्म 'किक 2' अगले साल ईद पर रिलीज नहीं होगी। इस मूवी के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने खुद जानकारी दी है।

मीडिया से बात करते हुए साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि उन्होंने अभी स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया है और ये फिल्म ईद 2020 पर रिलीज नहीं होगी। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि 'मैं उनके घर गया था और उन्होंने मुझसे पूछा कि अभी फिल्म स्टार्ट होने में कितना टाइम लगेगा। मैंने बताया कि स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया है। पूरी स्क्रिप्ट लिखने में कम से कम 3 से 6 महीने लगेंगे, तब जाकर फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज हो पाएगी।'

दूसरे शब्दों में यह कह सकते हैं कि 'किक 2' का ईद 2020 पर रिलीज होना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि उस वक्त तक सिर्फ स्क्रिप्ट ही तैयार हो पाएगी।

बताया जा रहा था कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) बंद होने के बाद भी सलमान अपने फैंस के लिए ईद पर 'किक 2' लेकर आ रहे थे। हालांकि, अगर 'इंशाअल्लाह' अगले साल रिलीज होती तो उसकी टक्कर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' के साथ होती, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।

सलमान की अपकमिंग मूवी की बात करें तो वह 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा लीड एक्ट्रेस हैं। ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा वह टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' भी होस्ट करते नज़र आएंगे।

Also Read:

Bigg Boss 13 Second Promo: शो का दूसरा प्रोमो आउट, सलमान खान के सामने TV की 'नागिन' सुरभि ज्योति और करण वाही के बीच हुई नोकझोंक!

Birthday Special: बर्थडे पर जानिए राम कपूर की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा

Latest Bollywood News