A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tubelight Public Reaction: सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ देखकर निकले लोग, सीधा दर्शकों से सुनिए उन्हें कैसी लगी फिल्म?

Tubelight Public Reaction: सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ देखकर निकले लोग, सीधा दर्शकों से सुनिए उन्हें कैसी लगी फिल्म?

​बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो गई है। काफी समय से दर्शकों को सलमान की इस फिल्म का इंतजार था।

TUBELIGHT- India TV Hindi Image Source : PTI TUBELIGHT

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो गई है। काफी समय से दर्शकों को सलमान की इस फिल्म का इंतजार था। इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई हैं और आज ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में जहां एक तरफ सलमान और सोहेल की जोड़ी है वहीं शाहरुख के कैमियो का तड़का भी है।

OH NO! ट्यूबलाइट से लीक हुआ शाहरुख का कैमियो

फिल्म में चाइनीज एक्ट्रेस जू जू और चाइल्ड आर्टिस्ट माटिन रे तंगू की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। क्रिटिक्स ने तो फिल्म को बहुत अच्छी रेटिंग नहीं दी है, लेकिन सलमान कह चुके हैं कि क्रिटिक्स अगर उनकी फिल्म को माइनस 100 भी देंगे तब भी उनकी फिल्म देखने दर्शक जाएंगे।

यहां पढ़िए फिल्म ​ट्यूबलाइट की समीक्षा 

सलमान की फिल्म हो तो सलमान के फैन तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो ही देखते हैं, तो आइए सीधा दर्शकों से ही जानते हैं उन्हें ये फिल्म कैसी लगी?

फिल्म में दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं। वो सलमान के किरदार को समझाते हैं कि यकीन हो तो सब कुछ संभव है।

आपको बता दें, सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी की ये तीसरी फिल्म है, इससे पहले ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों में दोनों की जोड़ी कमाल दिखा चुकी है।

ऐसे बुक करें ट्यूबलाइट की टिकट, मिलेगा कैशबैक

Latest Bollywood News