A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीर, बॉडी देख फैंस हुए दीवाने

सलमान खान ने शेयर की वर्कआउट के बाद की तस्वीर, बॉडी देख फैंस हुए दीवाने

सलमान खान अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं। हाल ही में उन्होंने वर्कआउट करने के बाद अपनी एक फोटो शेयर की, जो वायरल हो रही है।

सलमान खान ने शेयर की अपनी ये तस्वीर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @BEINGSALMANKHAN सलमान खान ने शेयर की अपनी ये तस्वीर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। कोरोना वायरस के कारण अभी भले ही फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन सलमान ने वर्कआउट में कोई कोताही नहीं बरती है। उनके मसल्स को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। 

सलमान खान ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी परफेक्ट बॉडी और मसल्स दिखाई दे रहे हैं। वो जिम में ही बैठे हुए हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'बस अभी वर्कआउट खत्म किया।' इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनके फैंस दीवाने हो गए हैं। सभी उन पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। 

छोटी सी आशा: सलमान खान ने कहा कि वर्तमान में हम जो अच्छा करेंगे वही हमारा बेहतर भविष्य बनाएगा

कुछ दिन पहले ही दुनियाभर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया गया था। इस खास मौके पर सलमान खान ने अपने पिता सलीम खान के लिए एक खास वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी अनदेखी तस्वीरों का कोलाज था। 

फिल्मों की बात करें तो सलमान फिल्म 'राधे' में दिखाई देंगे। दिशा पटानी के साथ इस एक्शन ड्रामा फिल्म के इस साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई है। इसमें रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं।

Latest Bollywood News