A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जोधपुर जेल से बाहर निकले सलमान खान, देखिए रिहाई की EXCLUSIVE तस्वीरें

जोधपुर जेल से बाहर निकले सलमान खान, देखिए रिहाई की EXCLUSIVE तस्वीरें

फैसले के बाद एक ओर सलमान के परिवार ने राहत की सांस ली तो वहीं दूसरी ओर जोधपुर से लेकर मुंबई तक सलमान के फैन्स जश्न में डूब गए...

<p>salman khan</p>- India TV Hindi salman khan

जोधपुर: करीब 48 घंटे तक जेल में रहने के बाद आखिरकार बॉलीवुड का सुल्तान जोधपुर जेल से रिहा हो गया है। जोधपुर सेशन्स कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जमानत दे दी है। अब से करीब आधे घंटे पहले जज रवींद्र कुनमार जोशी ने सलमान की याचिका पर फैसला सुनाते हुए उन्हें जमानत दे दी। फैसले के बाद एक ओर सलमान के परिवार ने राहत की सांस ली तो वहीं दूसरी ओर जोधपुर से लेकर मुंबई तक सलमान के फैन्स जश्न में डूब गए।

वे चार्टर्ड़ प्लेन से जोधपुर से मुंबई लौंटेंगे। सलमान खान को एयरपोर्ट तक छोड़ने के लिए जोधपुर पुलिस का काफिला उनके साथ है।

salman khan at airport

आज जोधपुर सेशंस कोर्ट में सलमान की जमानत पर एक घंटे तक बहस हुई। सलमान के वकीलों ने जज साहेब से टाइगर की जमानत मांगी लेकिन सरकारी वकील और बिश्नोई समाज के वकीलों ने बेल का विरोध किया। सभी पक्षों को सुनने के बाद जज ने फैसला लंच तक के लिए टाल दिया। लंच खत्म हुआ और फैसले का वक्त आ गया। जज फिर से अपनी कुर्सी पर पहुंचे। ठीक तीन बजे बहुत बड़ा फैसला सुनाया और कहा कि सलमान खान को जमानत दी जाती है।

alvira khan

जज ने ना तो सरकारी वकील की दलील सुनी और ना ही बिश्नोई समाज की। उन्होंने सलमान खान के वकीलों की दलील मान ली और इस तरह से बॉलीवुड के सुल्तान को बेल मिल गई।

Latest Bollywood News