A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने 'दबंग 3' के विलेन को गिफ्ट की BMW M5, किच्चा सुदीप ने लिखा स्पेशल नोट

सलमान खान ने 'दबंग 3' के विलेन को गिफ्ट की BMW M5, किच्चा सुदीप ने लिखा स्पेशल नोट

सलमान खान ने दबंग 3 के विलेन किच्चा सुदीप को BMW M5 गिफ्ट की है। किच्चा ने इस गिफ्ट के बाद सोशल मीडिया पर एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है।

salman khan gifts kiccha sudeep a car- India TV Hindi सलमान खान ने किच्चा सुदीप को गिफ्ट की कार।

सलमान खान अपने खास दोस्तों  को अक्सर गिफ्ट भेजकर सरप्राइज देते रहते हैं। इस बार उन्होंने यह सरप्राइज दबंग 3 के विलेन किच्चा सुदीप को दिया है। सलमान ने कन्नड़ स्टार को BMW M5 गिफ्ट की है। इस गिफ्ट को पाकर किच्चा ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के लिए एक स्पेशल नोट शेयर किया है।

किच्चा ने सलमान खान के साथ कार में बैठे कई सारी फोटो शेयर करते हुए लिखा- हमेशा कुछ अच्छा तभी होता है जब आप कुछ अच्छा करते हैं। सलमान सर ने मुझे इस लाइन में विश्वास करने के लिए मजबूर कर दिया जब यह सरप्राइज उनके साथ मेरे घर पर आया।  BMW M5 एक प्यारा सा गिफ्ट। मुझे और मेरे परिवार को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया सर। आपके साथ काम करना सम्मान की बात है और आप हमसे मिलने आए।

आपको बता दें दबंग 3 की रिलीज के बाद सलमान खान ने अपनी खास जैकेट के कलेक्शन में से एक जैकेट किच्चा को दी थी। किच्चा सुदीप ने सोशल मीडिया पर इस जैकेट की फोटो भी शेयर की थी।

दबंग 3 की बात करें तो फिल्म अभी तक 137 करोड़ कमा चुकी है। दबंग 3 में सलमान खान के अलावा किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। अब सलमान खान ईद 2020 पर 'राधे' लेकर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

Latest Bollywood News