A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आ गया अदालत का फैसला, जानिए काला हिरण केस में सलमान को बेल मिली या बरकरार है जेल?

आ गया अदालत का फैसला, जानिए काला हिरण केस में सलमान को बेल मिली या बरकरार है जेल?

काला हिरण मामला: काला हिरण शिकार मामलें में जोधपुर सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जमानत पर फैसला सुनाते हुए आज शनिवार को जमानत दे दी है। काला हिरण शिकार मामलें में सलमान खान को 5 साल की सजा के बाद जमानत पर दो दिन अदालत पर दोनो पक्षों की जिरह को सुनने के बाद यह महत्‍वूपर्ण फैसला सुनाया है

<p>सलमान खान</p>- India TV Hindi Image Source : PTI सलमान खान

नई दिल्ली:  काला हिरण शिकार मामलें में जोधपुर सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जमानत पर फैसला सुनाते हुए आज शनिवार को जमानत दे दी है। काला हिरण शिकार मामलें में सलमान खान को 5 साल की सजा के बाद जमानत पर दो दिन अदालत पर दोनो पक्षों की जिरह को सुनने के बाद यह महत्‍वूपर्ण फैसला सुनाया है।

जज ने पूरा ऑर्डर अभी नहीं पढ़ा, सिर्फ दो ही शब्द जज ने बोला कहा- बेल ग्रांटेड। सलमान की बहनें उस वक्त वहीं थीं उनके चेहरे खुशी से खिल गए। सलमान खान को बड़ी राहत मिली है और उनके परिवार और फैंस के लिए भी यह बड़ी राहत है।

कोर्ट में आज क्या हुआ ?   

कोर्ट में सलमान के वकील ने कहा-

सलमान को जमानत मिले

सलमान बेगुनाह हैं, उन्हें फंसाया गया है

सलमान ने जमानत की सभी शर्तें मानी हैं

हर तारीख पर सलमान कोर्ट में पेश हुए हैं

सरकारी वकील ने कहा-

सलमान को बेल नहीं मिले

सलमान को 5 साल की सजा हुई है

ट्रायल कोर्ट ने सलमान को दोषी माना है

शिकार के तीन मामले पहले भी हैं

इन तमाम बातों को सुनते हुए जज ने सलमान को जमानत दे दी है, और उनकी 5 साल की सजा फिलहाल निलंबित हो गई है। उन्हें ये अधिकार मिल गया है कि वो अब जेल से बाहर जाकर हाईकोर्ट में अपने मामले की अपील कर सकते हैं। उन्हें 15 हजार रुपये की बेल बॉन्ड भरकर शाम तक छुड़ाया जा सकेगा। सलमान आज रात तक वापस आ सकते हैं।

जैसे ही फैसला आया कोर्ट के बाहर और जेल के बाहर खड़े लोग खुशी से झूम उठे, उनके फैंस की आंखों से आंसू भी आ गए। खैर, सलमान के पूरे फैंस के लिए ये बहुत खुशी की बात है।

Latest Bollywood News