A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! सलमान-यूलिया के बीच हुआ जमकर झगड़ा, जानिए क्या थी वजह

OMG! सलमान-यूलिया के बीच हुआ जमकर झगड़ा, जानिए क्या थी वजह

सलमान खान पिछले लंबे वक्त से रोमानियन मॉडल यूलिया वेंतूर के साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है।

salman iulia- India TV Hindi salman iulia

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पिछले लंबे वक्त से रोमानियन मॉडल यूलिया वेंतूर के साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसने सभी को चौंका दिया है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि सलमान और यूलिया के बीच हाल में जमकर झगड़ा हुआ है। दरअसल सलमान खान इन दिनों मनेशिया के 'दबंग टूर' में काफी व्यस्त हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी मां सलमा बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा भी शामिल थे। इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह, बिपाशा बसु और मनीष पॉल भी इस टूर पर मौजूद रहे। कहा जा रहा है कि वह भी सलमान के साथ यहां परफोर्म कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान यूलिया यहां कहीं भी नजर नहीं आईं।

खबरों के मुताबिक यूलिया भी इस टूर के दौरान गाना चाहती थीं। लेकिन सलमान ने उन्हें गाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस हुई। हालांकि अपने इस विवाद को लेकर सलमान और यूलिया ने चुप्पी साधी हुई है। बता दें कि यूलिया बतौर सिंगर इंडस्ट्री में पहले ही डेब्यू कर चुकी हैं। उन्हें हिमेश रिशमिया की अलबम 'आपसे मौसकी' में गाते हुए देखा गया था। वैसे इस टूर को काफी सफलता हासिल हो रही है। इसे सलमान के भाई सोहेल खान ने ऑर्गनाइज किया है।

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा वह कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में भी नजर आ रहे हैं। सोनू निगम के अज़ान ट्वीट पर भड़के वाजिद ने शेयर किया सलमान खान का वीडियो

Latest Bollywood News