A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लव रात्रि के ऑडिशन में फेल होने वाली लड़की को सलमान ने दिलवाया एकता कपूर का बड़ा शो

लव रात्रि के ऑडिशन में फेल होने वाली लड़की को सलमान ने दिलवाया एकता कपूर का बड़ा शो

'मेरा ऑडिशन अच्छा था, जो सलमान खान को याद रहा। यह बात मुझे बहुत अच्छी लगी।'

<p>सलमान खान</p>- India TV Hindi सलमान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान नन्हें सितारों और महत्वाकांक्षी कलाकारों व गायकों को बेहतरीन मौके दिलाने के लिए जाने जाते हैं। भले ही वह नवोदित योगिता बिहानी को अपने प्रोडक्शन की आगामी फिल्म 'लवरात्रि' में न ले पाए हों, लेकिन उन्होंने 'प्यारे' सुपरस्टार की तरह उन्हें जानी-पहचानी निर्माता एकता कपूर के आगामी शो 'दिल ही तो है' में काम दिलाकर उनकी मदद की है। योगिता ने उत्साह के साथ बताया, "वह (सलमान) बहुत मजेदार और प्यारे हैं। मैंने उनकी फिल्म 'लवरात्रि' के लिए ऑडिशन दिया था। उस ऑडिशन के कारण मैं उन्हें याद थी। यह शानदार था। उन्होंने कहा कि मैं शीर्ष लड़कियों में से एक थी, लेकिन उनमें से एक को चुनना था। उन्होंने कहा कि मेरा चेहरा अच्छा है और जल्द ही कुछ काम मिलेगा और मुझे जल्द ही कुछ (दिल ही तो है) मिला।"

उन्होंने कहा, "मैंने मुख्य किरदार के लिए ऑडिशन दिया था। मुझे अच्छा नहीं लगा कि मुझे भूमिका नहीं मिली! मेरा ऑडिशन अच्छा था, जो सलमान खान को याद रहा। यह बात मुझे बहुत अच्छी लगी। यहां तक कि पलक (शो में उनका किरदार) यहां अन्य कलाकार भी बहुत अच्छे हैं। शायद मैं इसके लिए बिल्कुल फिट हूं और उस भूमिका के लिए फिट नहीं थी।"

सोनी एंटरटेंमेंट पर धारावाहिक का प्रीमियर होना बाकी है, लेकिन इसके पहले ही यह चर्चा में है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह प्रफेक्ट लॉन्च है। मैं इसे किसी फिल्म से कम नहीं कहूंगी। इसकी कहानी शानदार है।"

देखिए योगिता का इंट्रोडक्शन वीडियो...

Latest Bollywood News