A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान बने रियलिटी म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर

सलमान खान बने रियलिटी म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है।

Salman Khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN Salman Khan 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है। सलमान ने कहा, "हम सभी को खेल के प्रति उत्साह और प्रतिस्पर्धा की भावना के लिए खेल लीग के लिए प्रेरित किया गया है, लेकिन पूरी टीम एक म्यूजिक लीग के साथ आई, जो संगीत की वास्तविकता टेलीविजन की दुनिया में खेल की ऊर्जा को प्रभावित करती है।"

उन्होंने कहा, "यह पहली बार है कि बड़ी फिल्म और स्पोर्ट्स सेलेब्स बॉलीवुड के 12 शीर्ष पाश्र्व गायकों, रियलिटी सितारों और 6 ताजा आवाजों की अगुवाई वाली टीमों का समर्थन कर रहे हैं, जो एक संगीत चैंपियनशिप की लड़ाई में भाग लेंगे, जो हमारे देश के विभिन्न राज्यों का प्रतिनिधित्व करती हैं।"

'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की दर्दनाक मौत, सेट के बाहर हुआ हादसा

संगीत लीग में भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें होंगी। इन छह टीमों में से प्रत्येक प्रमुख बॉलीवुड और खेल हस्तियों द्वारा समर्थित है, और कप्तान के रूप में शीर्ष पाश्र्व गायक होंगे।

शो से जुड़े अन्य बॉलीवुड सितारे हैं, जैसे श्रद्धा कपूर के साथ उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर, राजकुमार राव, गोविंदा और पत्नी सुनीता, रितेश देशमुख के साथ पत्नी जेनेलिया डीसूजा देशमुख रहेंगे।यह शो फरवरी में प्रसारित होगा। यह जी टीवी और जी5 पर प्रसारित होगा।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News