A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान-कटरीना की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर अप्रैल में होगा रिलीज, पढ़िए इससे जुड़ी पूरी जानकारी

सलमान-कटरीना की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर अप्रैल में होगा रिलीज, पढ़िए इससे जुड़ी पूरी जानकारी

सलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर भारत के फर्स्ट लुक देखने के बाद ट्रेलर का इंतजार लाखों दर्शक कब से कर रहे हैं। तो तैयार हो जाइए इंतजार का पल बस खत्म होने वाला है क्योंकि आने वाला महीना अप्रैल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

<p>salman khan and katrina kaif</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM salman khan and katrina kaif

नई दिल्ली: सलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर भारत के फर्स्ट लुक देखने के बाद ट्रेलर का इंतजार लाखों दर्शक कब से कर रहे हैं। तो तैयार हो जाइए इंतजार का पल बस खत्म होने वाला है क्योंकि आने वाला महीना यानि अप्रैल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के डॉयरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है भारत का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे सप्ताह में रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान के फैन्स को उनकी अपकमिंग फिल्म 'भारत' का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के शानदार टीजर को देखने के बाद लोगों में मूवी को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है।फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा, 'भारत का ट्रेलर लॉक हो चुका है। हम पोस्ट प्रॉडक्शन के फाइनल स्टेज पर हैं। यह अप्रैल के तीसरे सप्ताह में रिलीज किया जाएगा। यह काफी स्पेशल फिल्म है। मैं काफी नर्वस और एक्साइटिड हूं।' 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो टीजर में जहां सिर्फ सलमान की झलक दिखी थी, वहीं ट्रेलर में मूवी के अन्य अहम कलाकारों कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी, आसिफ शेख और नोहा फतेही के किरदारों की भी झलक दर्शक देख पाएंगे। 

बता दें कि, फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माय फादर' की ऑफिशल हिन्दी रीमेक फिल्म है। मूवी को ईद के मौके पर 5 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

Latest Bollywood News