A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: अब हमेशा आपके साथ रहेंगे सलमान खान

VIDEO: अब हमेशा आपके साथ रहेंगे सलमान खान

सलमान खान 27 दिसंबर मंगलवार को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिछले काफी वक्त से कहा जा रहा था कि अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सलमान अपने इस जन्मदिन पर अपना एक एप लॉन्च करेगें। अब उनका 'बीइंग इन टच' नाम का मोबाइल एप लॉन्च किया जा चुका है...

salman- India TV Hindi salman

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 27 दिसंबर मंगलवार को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिछले काफी वक्त से कहा जा रहा था कि अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सलमान अपने इस जन्मदिन पर अपना एक एप लॉन्च करेगें। अब उनका 'बीइंग इन टच' नाम का मोबाइल एप लॉन्च किया जा चुका है। इस एप के जरिए उनके प्रशंसक सलमान के निजी और पेशेवर जीवन के बारे में जानकारियां हासिल कर सकेंगे। सलमान ने इस संबंध में ट्विटर पर 18 सेकंड का एक वीडियो भी शेयर किया है।

इसे भी पढ़े:-

सलमान खान इसमें कहते हुए नजर आ रहे हैं, "स्वागत मत करो आप हमारा.. हम आपका स्वागत करते हैं। 'बीइंग इन टच' में स्वागत है आपका। अभी डाउनलोड कीजिए। लाइव।"

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा है- "बीइंग इन टच' एप अब गूगल प्ले स्टोर पर। डाउनलोड कीजिए।" इस एप से प्रशंसक सलमान के बारे में कई जानकारियां हासिल कर सकते हैं। इसके जरिए वे सलमान के कई अनदेखे फोटो और वीडियो से भी रू-ब-रू हो सकते हैं।

इतना ही नहीं सलमान ने अपने 51वे बर्थडे पर एक और खास ऑफर निकाला है। उन्होंने अपने ब्रांड 'बीइंग ह्यूमन' पर 51 प्रतिशत की छूट दी है।

Latest Bollywood News