A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने 'मैंने प्यार किया' के इस सीन को दिया 'सैनिटाइजर' का ट्विस्ट, देखें वायरल वीडियो

सलमान खान ने 'मैंने प्यार किया' के इस सीन को दिया 'सैनिटाइजर' का ट्विस्ट, देखें वायरल वीडियो

सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' 1989 में रिलीज हुई थी, जिसमें सलमान और भाग्यश्री के अलावा आलोक नाथ, रीमा लागू और मोहनीश बहल सहित कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी।

Salman Khan latest news- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान ने शेयर किया 'मैंने प्यार किया' का वीडियो

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर 'तब और अब' का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक तरफ कोरोना वायरस के दौरान सैनिटाइजेशन को लेकर जागरुक कर रहे हैं तो दूसरी तरफ फैंस को ईस्टर की बधाई दे रहे हैं। ये वीडियो उनकी 1989 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'मैंने प्यार किया' का है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, वीडियो में पहले सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का वो सीन दिखाते हैं, जिसमें सुमन (भाग्यश्री) के जाने के बाद सलमान कांच पर उनके लिपस्टिक के निशान देख रहे होते हैं। साथ में सुमन की चिट्ठी है, जिसमें लिखा है- 'प्रेम, तुम्हारे सवालों का जवाब शायद मैं नहीं हूं, प्यार की इस निशानी को अपने हाथों से मिटा देना, मैं इतनी हिम्मत नहीं जुटा पाई।' 

इसके बाद दूसरे वीडियो में सलमान एक बार फिर उसी सीन को दोहराते हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। इस बार वो लिपस्टिक के निशान को चूमते नहीं हैं, बल्कि सैनिटाइजर से मिटा देते हैं। ये वीडियो देख आपकी हंसी छूट जाएगी। 

सलमान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'अगर मैंने प्यार किया अब रिलीज हुई होती तो.. हैप्पी ईस्टर, ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए।'

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लोगों से घरों में रहने, हाथ धोने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की जा रही है। ये घातक महामारी तेजी से अपने पैर पसार रही है। 

Latest Bollywood News