A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मिलें सलमान खान, निर्माता रमेश तौरानी ने किया ये ट्वीट

जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मिलें सलमान खान, निर्माता रमेश तौरानी ने किया ये ट्वीट

अपनी फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान और निर्माता रमेश तौरानी ने जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की। सलमान और फिल्म की टीम दो दिवसीय शूटिंग के लिए राज्य के खूबसूरत हिल स्टेशन सोनमर्ग पहुंची है। 'रेस-3' का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

सलमान खान- India TV Hindi सलमान खान

श्रीनगर: अपनी फिल्म 'रेस-3' की शूटिंग में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान और निर्माता रमेश तौरानी ने जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की। सलमान और फिल्म की टीम दो दिवसीय शूटिंग के लिए राज्य के खूबसूरत हिल स्टेशन सोनमर्ग पहुंची है। 'रेस-3' का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं।

तौरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुलाकात की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में तौरानी महबूबा, सलमान और अभिनेता के बॉडीगार्ड शेरा के साथ खड़े हैं। तोरानी ने ट्वीट किया, "सलमान के साथ 'रेस-3' के फाइनल लैप के लिए कश्मीर में हमारा स्वागत करने के लिए हम मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का शुक्रिया अदा करते हैं।"

फिल्म 'रेस-3' में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम भी हैं। फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News