A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान के बेहद करीब थे अब्दुल्लाह, जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा खान परिवार

सलमान खान के बेहद करीब थे अब्दुल्लाह, जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा खान परिवार

सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह का निधन हो गया है। कोरोना लॉकडाउन के चलते सलमान का परिवार उनके जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा।

salman khan- India TV Hindi सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह का हुआ निधन

38 साल के भतीजे अब्दुल्ला खान के अचानक इंतकाल होने पर सलमान खान बेहद दुखी हैं और दूसरी तरफ इंदौर में उनका परिवार इस बात से आहत है क्या अब्दुल्ला के मौत को कोरोना वायरस के संक्रमण से जोड़ा जा रहा है। दुखद बात ये भी है सलीम खान का परिवार अपने अजीज के जनाजे में शामिल नहीं हो पाएगा क्योंकि कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन है औऱ लोग घरो से बाहर नहीं निकल सकते।

इंडिया टीवी की एंटरटेनमेंट एडिटर जोइता मित्रा सुवर्णा ने जब इंदौर में सलमान के चचेरे भाई मतीन खान से बात की तो उन्होंने खेद जताया कि परिवार को बेहद दुख है अब्दुल्लाह की मौत को कोरोना वायरस से जोड़ा जा रहा है। मगर वजह कुछ और है। मतीन खान ने बताया की "दरअसल अब्दुल्ला के दिल का आकार बड़ा हो गया था जिसकी वजह से दिल की बीमारी ने उसे घेर लिया था। अब्दुल्ला बॉडी बिल्डिंग में काफी ध्यान देते थे। अब्दुल्लाह करीब 6 फीट के थे और उनका वजन भी 120 के ऊपर था। कुछ दिन पहले जब उनकी सेहत खराब हुई तो खुद ही जाकर कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हो गया। जब सलमान को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने फॉरेन अब्दुल्ला को लीलावती अस्पताल में शिफ्ट करवाया। अब्दुल्लाह सलमान के बेहद करीबी थे और सलमान की कंपनी 'बीइंग स्ट्रांग' की जिम्मेदारी अब्दुल्ला की थी।

दरअसल अब्दुल्ला खान सलमान खान की बुआ सुरैया खान के बेटे अमानुल्लाह खान के बेटे हैं यानी रिश्ते में अब्दुल्लाह सलमान के भतीजे हुए। अब्दुल्ला को अक्सर सलमान के साथ देखा जाता था।

अब्दुल्लाह अंतिम संस्कार मंगलवार शाम इंदौर में किया जाएगा जहां उनका पूरा परिवार है. कोरोना वायरस के संक्रमण और देश में लॉक डाउन की वजह से अब्दुल्लाह के इस आखिरी सफर पर सलमान खान या फिर मुंबई से उनका परिवार भले ही इंदौर में शामिल नहीं हो पाएं मगर उनका प्यार हमेशा अब्दुल्ला और उनके परिवार के साथ रहेगा। 

Latest Bollywood News