A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अंतिम' के नए पोस्टर में सरदार लुक में नजर आए सलमान खान, 25 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

'अंतिम' के नए पोस्टर में सरदार लुक में नजर आए सलमान खान, 25 अक्टूबर को रिलीज होगा ट्रेलर

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' फिल्म से सलमान खान का नया लुक रिलीज हुआ है। इस लुक के साथ ही ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान भी कर दिया गया है।

Antim film - India TV Hindi Image Source : TWITTER/ SALMAN KHAN Antim film 

अंतिम का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों ने आज रिलीज होने वाली मोशन पोस्टर के साथ, फिल्म से सलमान खान के चरित्र को एक नए स्तर पर पहुंचते देख सकते हैं। राहुलिया भाई के रूप में आयुष शर्मा के खतरनाक पोस्टर के बाद, जो कल जारी किया गया था, निर्माताओं ने अब सलमान के सिख कॉप लुक में पोस्टर जारी किया है। उन्हें एक क्रुद्ध चेहरे के साथ काली शर्ट, एक काली पगड़ी पहने देखा जा सकता है।

सलमान खान की फिल्म अंतिम का मोशन पोस्टर रिलीज, हाथ में बंदूक पकड़े घायल नजर आए आयुष शर्मा

देखने में तो सलमान बहुत ही सनकी और बदला लेने को बेताब लग रहे हैं, और इसने दर्शकों को निश्चित रूप से टेंटरहुक कर दिया है। सलमान को अपनी आस्तीन ऊपर करते हुए देखा जा सकता है, और हम अनुमान लगा सकते हैं कि इसके पीछे काफी गंभीर कारण है।

"जिस दिन सरदार की हटेगी, सब की फटेगी" फिल्म के लुक, उनकी आभा के साथ न्याय करता है। पोस्टर में यह भी घोषणा की गई है कि फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को दर्शकों के लिए जारी किया जाएगा।

सलमान खान, आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' 26 नवंबर को होगी रिलीज

अंतिम एक गैंगस्टर (आयुष) के बीच निरंतर संघर्ष की कहानी है, जो बिना किसी बाधा के अपने क्षेत्र पर शासन करना चाहता है और एक पुलिसवाला (सलमान) जो गैंगस्टर के उदय और शासन को रोकने के लिए निश्चयी है। यह फिल्म 26 नवंबर, 2021 को रिलीज होनेवाली है।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Latest Bollywood News