A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ से आयुष शर्मा का दमदार फर्स्ट लुक किया पेश

सलमान खान ने ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ से आयुष शर्मा का दमदार फर्स्ट लुक किया पेश

सलमान खान ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ये टीज़र शेयर किया है।

Salman khan, ayush sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM SALMAN KHAN सलमान खान, आयुष शर्मा

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’  में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार ऑनस्क्रीन साथ नज़र आएंगे। दोनों कलाकार मुख्य भूमिकाएँ निभाते नजर आएंगे। फिल्म को महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और जब से आयुष ने सलमान खान का फर्स्ट लुक साझा किया है, तब से ही अंतिम की चारों ओर जबरदस्त चर्चा है।

अपने पहले लुक में, सलमान एक सिख अवतार में दिख रहे है और अपने विशिष्ट स्वैग और स्क्रीन प्रेजेन्स से सभी को प्रभावित किया। आयुष ने कैप्शन के साथ सलमान के लुक का खुलासा किया था। अब, सलमान ने आयुष के फर्स्ट लुक को एक वीडियो के साथ साझा किया है, जो ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ के वाइब्स की झलकियां पेश करता है। आयुष ने इस गहन भूमिका के लिए प्रभावशाली रूपांतर किया है जो दर्शकों को अवाक कर रहा है। उन्हे इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया, आयुष पहले से कहीं ज्यादा हॉट और फिट दिख कर दर्शकों को प्रभावित कर रहे है।

सलमान खान ने पहले साझा किया था, "मैं अंतिम का इंतजार कर रहा हूं। लॉकडाउन की वजह से एक अच्छे लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापस जाना अच्छा है। दर्शकों को निश्चित रूप से यह फिल्म पसंद आएगी, पहले कभी नहीं देखे हुए एक यूनिवर्स का निर्माण किया जा रहा है।"

सलमान और आयुष न केवल बेहद हॉट लग रहे हैं, बल्कि उनके एक्शन की झलक उत्साह बढ़ा रही है। उनका ऑनस्क्रीन सहयोग देखने के लिए दर्शक फिल्म का वेट कर रहे हैं।

‘अंतिम.. द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

 

Latest Bollywood News