A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 10 साल में पहली बार ईद पर नहीं आ रही सलमान खान की फिल्म, कोरोना की वजह से टल सकती है 'राधे'

10 साल में पहली बार ईद पर नहीं आ रही सलमान खान की फिल्म, कोरोना की वजह से टल सकती है 'राधे'

सलमान खान की फिल्म 'राधे' की रिलीज टल सकती है, सलमान और दिशा पाटनी की यह फिल्म 22 मई को रिलीज होनी थी।

<p>कोरोना की वजह से टल...- India TV Hindi कोरोना की वजह से टल सकती है 'राधे'

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" की रिलीज कोरोना वायरस महामारी के कारण सबसे टल सकती है। सलमान खान की यह फिल्म 22 मई को रिलीज होनी ती, जिसमें उनके साथ 'भारत' की को-एक्ट्रेस दिशा पाटनी लीड रोल में होगी।  यह एक दशक में पहली बार होगा जब सलमान के प्रशंसकों को ईद पर सलमान खान की फिल्म नहीं देखने को मिलेगी। सलमान ने पिछले नवंबर में "राधे ..." की शूटिंग शुरू की थी मगर कोरोना वायरस प्रकोप के कारण सभी टेलीविजन और फिल्म निर्माण कार्य बंद होने के कारण, फिल्मांकन का अंतिम चरण अभी पूरा नहीं हुआ है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि "राधे" की रिलीज निश्चित रूप से आगे बढ़ेगी। हमे दो गानों की शूटिंग का मौका मिला, लगभग पांच दिनों का कुछ पैच वर्क बाकी है, एडिटिंग भी बाकी है। हमें नहीं पता कि स्थिति कब सामान्य होगी और कब हम अपना लंबित काम पूरा कर सकते हैं। ”

सलमान की ज्यादातर ईद रिलीज ब्लॉकबस्टर रही हैं, ये है लिस्ट- "वांटेड" (2009), "दबंग" (2010), "बॉडीगार्ड" (2011), "एक था टाइगर" (2012), "किक" (2014)। वहीं सलमान खान की ईद रिलीज "बजरंगी भाईजान" (2015), "सुल्तान" (2016) और "भारत" (2019), "ट्यूबलाइट" (2017) और "रेस 3" (2018) ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। 
अंदरूनी सूत्र ने आगे कहा कि लोगों को COVID-19 के डर से थिएटर में फिल्म देखने के बारे में संदेह हो सकता है, ऐसे समय में फिल्म को रिलीज करना अनुचित होगा। “अन्य बड़ी फिल्मों की तरह हमारी फिल्म भी ऐसी थी  जो रिलीज होने वाली थी। मई में ईद के मौके पर फिल्म रिलीज होनी थी, जो 22 मई को है। ऐसा नहीं है कि वायरस कुछ दिनों या महीनों में पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। ऐसे समय में कौन सिनेमाघरों में जाना चाहेगा?

सूत्र ने कहा, "घरों से बाहर न निकलने और सिनेमा का आनंद लेने के लिए सिनेमाघरों में जाने का डर बहुत अधिक है और हम सभी को इससे निपटना होगा और इसे दूर करना होगा।" "राधे ..." प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है और फिल्म "वांटेड" और पिछले साल की "दबंग 3" के बाद सलमान और निर्देशक के बीच तीसरा सहयोग है। एक्शन फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है।

"राधे ..." के अलावा, सलमान ने "बुलबुल मैरिज हॉल" नामक एक फिल्म भी पेश करने की तैयारी की थी, जिसमें पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 16 अप्रैल से फ्लोर पर जानी थी, लेकिन निर्माताओं ने अगली सूचना तक प्रोडक्शन रोकने का फैसला किया है

Latest Bollywood News