A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने बताया प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान क्यों खाया था जींस का धागा?

सलमान खान ने बताया प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान क्यों खाया था जींस का धागा?

सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो तब का है जब सलमान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन कर रहे थे।

salman khan - India TV Hindi salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो तब का है जब सलमान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन कर रहे थे। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान मीडिया वालों से बात कर रहे थे, बातचीत के दौरान सलमान अपनी जींस का धागा निकालकर मुंह में चबाते दिख रहे थे। इस वीडियो की काफी चर्चा हुई थी, कई सारे मीम बने थे। अब सलमान ने पहली बार खुलकर इस बारे में बात की है। सलमान ने बताया है कि वो ऐसा क्यों कर रहे थे और उस वक्त उनके मन में क्या चल रहा था।

सलमान कलर्स चैनल का शो बिग बॉस होस्ट करते हैं। इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में घर में आई थीं छोटे पर्दे की नागिन मौनी रॉय। मौनी ने सलमान से कहा- आप हर बार सबसे सवाल पूछते हैं इस बार मैं आपसे सवाल पूछूंगी। इसके बाद सलमान को वो वीडियो दिखाया गया जिसमें वह जींस का धागा निकाल कर खाते दिख रहे थे। सलमान वीडियो देखकर मुस्कुराने लगे और कहा- जब मैं बोर हो जाता हूं किसी चीज से तो मुझे बहुत जल्दी भूख लगनी शुरू हो जाती है, और मेरे जींस के धागे जितना टेस्टी और कुछ नहीं है, कभी आप भी ट्राई करें।

सलमान ने आगे कहा- अगली बार जब मैं कभी जींस पहनकर बैठा होऊंगा तो आप भी खाना। हम लोग साथ शेयर करके खाएंगे। सलमान के इतना कहते ही मौनी उनके पैंट की तरफ हाथ बढ़ाती हैं सलमान इस पर चुटकी लेते हुए कहते हैं ये मेरी जींस नहीं है शाहरुख खान की पैंट है।

सलमान ने खाया- मैं अपना कॉलर खाता हूं, टीशर्ट खाता हूं, टाई इसीलिए पहनता हूं कि उसे चबा सके। सलमान ने यह भी बताया कि वो कभी-कभी टीशर्ट में अपना मुंह छिपाकर हंसते हैं ताकि किसी को पता न चल सके कि मैं हंस रहा हूं।

यहां देखिए वो वीडियो जहां सलमान अपनी जींस का धागा चबा रहे थे।

Latest Bollywood News