A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...और वजह से सलमान खान के लिए बेहद मुश्किल हो गई थी 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग

...और वजह से सलमान खान के लिए बेहद मुश्किल हो गई थी 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग

सलमान खान के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को दर्शकों को समीक्षकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज की गई यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को दर्शकों को समीक्षकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। क्रिसमस और नए साल के मौके पर रिलीज की गई यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे है, सलमान खान ने प्रशंसकों के प्यार के लिए उनका आभार जताया है। सलमान का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग उनके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण थी।

सलमान ने एक बयान में कहा, "मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों को उनके प्यार के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। मेरे और पूरी टीम के लिए इस फिल्म की शूटिंग बहुत मुश्किल थी। कुछ एक्शन सीन काफी मुश्किल थे। इसमें हम कभी बड़ी गर्मी वाले तापमान में शूटिंग करते थे और कभी बिल्कुल ठंडे तापमान में।"

दंबग खान ने कहा, "जिस प्रकार का प्यार इस फिल्म को मिल रहा है, यह हमारे प्रयास की सफलता को दर्शाता है।" इसके साथ ही अभिनेता ने अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर को बधाई दी। उन्होंने कहा, "मैं बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कैटरीना और अली को बधाई देता हूं। अली ने अच्छे नजरिए के साथ इस फिल्म का निर्देशन किया।" 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसम्बर को रिलीज हुई थी और इसने महज चार दिन में 151.47 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Latest Bollywood News