A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने नल के पानी को बताया सुरक्षित, बिग बॉस प्रतियोगियों को लगाई फटकार

सलमान खान ने नल के पानी को बताया सुरक्षित, बिग बॉस प्रतियोगियों को लगाई फटकार

इस बीच एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हिना खान और आकाश पानी की वजह से पेट खराब होने की बात कह रहे हैं।

SALMAN KHAN BIGG BOSS ON RO WATER TAP WATER- India TV Hindi SALMAN KHAN BIGG BOSS ON RO WATER TAP WATER

नई दिल्ली: इन दिनों बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा चर्चा जिस बात की हो रही है वो है नल का पानी। दरअसल शिल्पा शिंदे खाना बनाते वक्त नल का पानी इस्तेमाल करती हैं। हिना को जब यह बात पता चली तो वो बौखला गईं और उन्होंने शिल्पा को खूब सुनाया। शिल्पा हिना की बात सुनकर टूट गईं और खूब रोने लगी। अब लोगों को इंतजार वीकेंड के वार का है। लोग ये जानने को बेताब हैं कि सलमान इस बारे में क्या कहें। वो शिल्पा की साइड लेंगे या फिर हिना खान की।

इस बीच सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिग बॉस सीजन 8 का है। जहां सलमान टैप वॉटर के इस्तेमाल को सही बता रहे हैं। सलमान कहते दिख रहे हैं कि 90 फीसदी लोग नल का पानी ही पीते हैं। इसलिए नल के पानी में कोई बुराई नहीं है। सलमान की इस बात से तो यही लगता है कि वो इस बार भी शिल्पा का ही साइड लेंगे और नल के पानी के इस्तेमाल को ठीक ही बताएंगे। यहां देखिए सलमान का वो वीडियो जो ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

इस बीच एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हिना खान और आकाश पानी की वजह से पेट खराब होने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो में तो शिल्पा और हितेन भी नल के पानी को खराब बता रहे हैं। देखिए वीडियो-

Latest Bollywood News