A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने फैन्स को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए कहा-शुक्रिया

सलमान खान ने फैन्स को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए कहा-शुक्रिया

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर खाली रास्तों की फोटोज शेयर की है। उन्होंने फैन्स से लॉकडाउन के नियम मानने के लिए शुक्रिया कहा है।

salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान ने फैन्स को कहा शुक्रिया

21 दिन के लॉकडाउन के चलते सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ पनवेल फार्महाउस में समय बिता रहे हैं। सलमान खान सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक भी कर रहे हैं। अब सलमान ने लॉकडाउन का पालन करने वाले फैन्स को शुक्रिया कहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है।

सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-वाह, देश किस परिस्थिति में है उसे सुनने और समझने के लिए शुक्रिया। भगवान सबका भला करे और सभी को सुरक्षित रखे। उन्होंने दो फोटो शेयर की हैं जिसमें खाली रास्ते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों का खर्च उठाएंगे। वह अगले महीने भी मजदूरों की मदद करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की ईद पर फिल्म राधे आने वाली थी। मगर लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुक जाने के कारण फिल्म पोस्टपोन हो सकती है। फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News