A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, कहा- कड़ी मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं

सलमान खान ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, कहा- कड़ी मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मेहनती एक्टर्स में से एक हैं। वो अपनी फिल्मों के लिए जितनी मेहनत करते हैं, उतनी ही मेहनत अपने फिटनेस के लिए भी करते हैं।

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के मेहनती एक्टर्स में से एक हैं। वो अपनी फिल्मों के लिए जितनी मेहनत करते हैं, उतनी ही मेहनत अपने फिटनेस के लिए भी करते हैं। वो एक इंटरव्यू में बता भी चुके हैं कि दिसंबर में अपने बर्थडे के अलावा वो कभी छुट्टी नहीं लेते हैं। वो पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं और अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं।

सोमवार को उन्होंने वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा- ''अगर दिखना है, हराना है, मारना है तो मेहनत कर के अपना स्तर बढ़ाकर अपने काम से मारो... कड़ी मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं है...''

इसके पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बंदर को पानी पिलाते नज़र आ रहे थे।

देखें, उनके इंस्टाग्राम के कुछ और पोस्ट्स...

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज़ हुई 'भारत' दर्शकों को बहुत पसंद आई है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। सलमान फिलहाल 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं. जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट संग दिखेंगे, जो अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी।

Also Read:

सौंदर्या रजनीकांत ने बेटे के साथ पूल तस्वीर की डिलीट, इस वजह से हुई थीं ट्रोल

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की न्यूयॉर्क में रोमांटिक डेट, फैंस संग खिंचवाई तस्वीरें

National Doctor’s Day पर संजीवनी रीबूट का पहला लुक हुआ रिलीज़

Latest Bollywood News

Related Video