A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: लिस्ट आई सामने, ये हस्तियां बन सकती हैं शो की कन्टेस्टेंट

Bigg Boss 11: लिस्ट आई सामने, ये हस्तियां बन सकती हैं शो की कन्टेस्टेंट

सलमान खान की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' टीवी पर प्रसारित होने के लिए बिल्कुल तैयार है। हर बार की तरह बार भी शो में प्रतिभागियों को लेकर कई कयास लगाए जा चुके हैं। अब एक बार फिर से एक लिस्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक...

bigg boss- India TV Hindi bigg boss

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की होस्टिंग वाला विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' टीवी पर प्रसारित होने के लिए बिल्कुल तैयार है। हर बार की तरह बार भी शो में प्रतिभागियों को लेकर कई कयास लगाए जा चुके हैं। अब एक बार फिर से एक लिस्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक कहा जा रहा है शो में इस बार ये हस्तियां नजर आ सकती हैं। वैसे 'बिग बॉस' के मेकर्स ने भी एक क्लू दिया है जिसके एक और लिस्ट निकलकर सामने आई है। 1 अक्टूबर से शुरु हो रहे इस शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर जितनी चर्चा बनी रहती है, उतनी ही इसके घर और थीम को लेकर भी दर्शक उत्साहित रहते हैं बता दें कि इस बार शो की थीम 'पड़ोसी' रखी गई है। चलिए अब एक नजर डालते हैं शो में कन्टेस्टेंस के रूप में नजर आने वाली हस्तियों की लिस्ट पर।

bigg boss

1. हालिमा मतलुब: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम इंग्लैंड की खूबसूरत मॉडल हालिमा मतलुब का सामने आया है। लेकिन अब देखना यह है कि क्या वह वाकई इसका हिस्सा बन रही हैं या यह भी अफवाह है।

bigg boss

2. शिल्पा शिंदे: लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक भाबी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाबी के रूप में नजर आ चुकीं शिल्पा शिंदे को भी 'बिग बॉस' मेकर्स द्वारा अप्रोच किया जा चुका है।

अगली स्लाइड में देखिए बाकी लिस्ट:-

Latest Bollywood News