A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति आयुष शर्मा के बॉलीवुड डेब्यू से उत्साहित हुईं अर्पिता, सलमान ने भी दी शुभकामनाएं

पति आयुष शर्मा के बॉलीवुड डेब्यू से उत्साहित हुईं अर्पिता, सलमान ने भी दी शुभकामनाएं

सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा अब अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इसे लेकर अर्पिता खान बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट किया, मैं खुश और उत्सुक हूं। मुझे पता है कि आप गर्व महसूस करेंगे।

Salman- India TV Hindi Salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा अब अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इसे लेकर अर्पिता खान बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं खुश और उत्सुक हूं। मुझे पता है कि आप गर्व महसूस करेंगे। आयुष शर्मा को प्यार।" आयुष सलमान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स (एसकेएफ) के जरिए हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखने के लिए तैयार हैं। सलमान ने भी आयुष की इस नई पारी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। सलमान ने ट्वीट किया, "आयुष शर्मा बधाई। अब बहुत मेहनत और लगन से काम करने का है। भगवान तुम पर कृपा बनाए रखें।"

आयुष के इस कदम का सलमान और अर्पिता के अलावा रितेश देशमुख, सोनम कपूर, करण जौहर, अरबाज खान, वरुण धवन और सोहा अली खान ने भी स्वागत किया है। अभिषेक मीनावाला द्वारा निर्देशित फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म प्रेम कहानी है और गुजरात पर आधारित है।

आगामी फिल्म के अन्य विवरणों का खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि अब तक इस फिल्म का कोई नाम तय नहीं हुआ है। गौरतलब है कि बिजनेसमेन आयुष और अर्पिता वर्ष 2014 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों का एक बेटा आहिल भी है। (Happy Birthday रेखा: इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं...)

Latest Bollywood News