A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भारत' की स्क्रीनिंग के दौरान छोटे बच्चे के साथ बुरा बर्ताव करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को सलमान ने सिखाया सबक

'भारत' की स्क्रीनिंग के दौरान छोटे बच्चे के साथ बुरा बर्ताव करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को सलमान ने सिखाया सबक

जब बच्चे को बचाने के लिए सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को सबक सिखाया।

<p> सलमान </p>- India TV Hindi Image Source :  सलमान 

मुंबई: सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज हुई है। रिलीज से एक दिन पहले मंगलवार को सलमान खान की फिल्म का स्पेशल प्रीमियर रखा गया था। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े सितारे पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सलमान खान ने एक सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया।

दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि सलमान खान प्रीमियर से लौट रहे हैं, इस दौरान सलमान खान को देखने के लिए बाहर फैन्स की लंबी लाइन लगी थी। भीड़ में कई बच्चे भी मौजूद थे, जो सलमान की एक झलक पाने के लिए पहुंचे थे। सलमान को सुरक्षित निकालने के चक्कर में बॉडीगार्ड बच्चों को धक्का देते आगे बढ़ रहे थे ताकि सलमान खान सुरक्षित निकल सके। लेकिन जब सलमान खान ने देखा कि बॉडीगार्ड की वजह से एक बच्चे को धक्का लगा और वो घूम गया तो सलमान खान का गु्स्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और सलमान खान ने उस बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया।

पहले लगा कि शायद ये पुराना वीडियो हो लेकिन वीडियो में दिख रहे सलमान खान की फिल्म 'भारत' के पोस्टर से पता चला कि ये वीडियो मंगलवार रात का ही है।
 सलमान खान की फिल्म भारत को फैन्स बड़ी संख्या में देखने पहुंचे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, कुमुद मिश्रा और अतुल श्रीवास्तव जैसे सितारे हैं। 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, यह साउथ कोरियन मूवी 'ओड टू माय फादर' से इन्सपायर है।

Bharat Movie Review: 'स्लो मोशन' अंदाज में चलती है सलमान खान की 'भारत'

Latest Bollywood News