A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रोड सेफ्टी की बात कर रहे थे सुपरस्टार सलमान खान, ट्विटर पर हुए ट्रोल

रोड सेफ्टी की बात कर रहे थे सुपरस्टार सलमान खान, ट्विटर पर हुए ट्रोल

सलमान खान ने हाल ही में बीईंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च की है। ई-साइकिल लॉन्च करते हुए सलमान ने सेफ ड्राइविंग और रोड सेफ्टी पर लंबी बात की। सलमान सड़क सुरक्षा पर बात करते हुए युवाओं को सीख दे रहे थे कि तेज गति से गाड़ी नहीं दौड़ानी चाहिए।

SALMAN- India TV Hindi Image Source : PTI SALMAN

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में बीईंग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च की है। ई-साइकिल लॉन्च करते हुए सलमान ने सेफ ड्राइविंग और रोड सेफ्टी पर लंबी बात की। सलमान सड़क सुरक्षा पर बात करते हुए युवाओं को सीख दे रहे थे कि तेज गति से गाड़ी नहीं दौड़ानी चाहिए।

सलमान की स्पीच के बाद सोशल मीडिया पर लोग सलमान का मजाक उड़ाने लगे। साल 2002 के हिट और रन केस को लेकर सलमान पर सोशल मीडिया मे खूब जोक बनाए जाने लगे। ट्विटर पर सलमान ट्रोल होने लगे, लोग खूब फनी ट्वीट्स कर रहे हैं। देखिए कुछ ऐसे ही मजेदार ट्वीट्स...

देखा, शाहरुख खान नाम से आईडी चलाने वाले बंदे ने भी सलमान को नसीहत दे डाली।

आपको बता दें, ई-साइकिल लॉन्च इवेंट में सलमान खान लोगों को सलाह दे रहे थे कि मोटरसाइकिल की जगह वो साइकिल लेकर चले, इससे उनकी हेल्थ भी बनी रहेगी और सड़क पर दुर्घटनाएं भी कम होंगी।

​बिग बॉस 11 का प्रोमो हुआ जारी, क्या आपने देखा?

सलमान आजकल अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रचार प्रसार में जुटे हैं। सलमान के अलावा इस फिल्म में सोहेल खान और दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान इस वक्त कबीर खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट अभिनेत्री कटरीना कैफ भी दिखेंगी।

​सलमान खान ने माना, 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ा पाएगी 'ट्यूबलाइट'

कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताइए कि क्या आप सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जाएंगे।

Latest Bollywood News