A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान का नया गाना 'तेरे बिना' कल होगा रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस भी आएंगी नज़र

सलमान खान का नया गाना 'तेरे बिना' कल होगा रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस भी आएंगी नज़र

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। ये गाना उनके पनवेल स्थित फार्महाउस पर शूट किया गया है।

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान पनवेल में स्थित अपने फार्महाउस में नए गाने 'तेरे बिना' की शूटिंग कर ली है। हाल ही में इसका टीजर रिलीज हुआ था। अब कल दोपहर 12 बजे सलमान के यूट्यूब चैनल पर इसका प्रीमियर होगा। इस गाने में जैकलीन फर्नांडिस भी नज़र आएंगी। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। 

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'तेरे बिना... जल्द ही आपके पास आने वाला है। #TereBinaOutTomorrow'। सलमान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है। यह गाना सलमान के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज किया जाएगा।

इससे पहले सलमान खान ने गाने का टीजर रिलीज किया था, जो लोगों को बहुत पसंद आया था। 

सलमान ने गाने को लेकर कहा, "उनके सबसे सस्ते प्रोडक्शन में इस गाने को फिल्माने में चार दिन लगे। गाना मेरे जेहन में था, तो मैंने इसे इस वक्त रिलीज करने के बारे में सोचा।" उन्होंने यह भी कहा कि लॉकडाउन के दौरान शूटिंग करते वक्त उन्होंने काफी कुछ सीखा। वह कहते हैं, "यह सीखने का एक अनुभव रहा कि तीन लोग बड़ी ही आसानी से एक गाने की शूटिंग कर सकते हैं। हमें किसी मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट की जरूरत नहीं पड़ी।"

हालांकि गाने को एडिट करना आसान नहीं रहा। अभिनेता कहते हैं, "चीजें स्लो थीं। हर कोई वाई फाई का इस्तेमाल कर रहा था, जिसके चलते इंटरनेट की गति धीमी हो गई, तो कुछ फाइलों को डाउनलोड करने में हमें 24 से 36 घंटे लगे। चीजें करीब 70 से 80 बार आगे-पीछे होती गईं। आखिरकार हम एडिट कर पाए और हमें हमारा टीजर मिला।"

बता दें कि इससे पहले सलमान 'प्यार करोना' गाना रिलीज कर चुके हैं। ये सॉन्ग कोरोना वायरस के प्रकोप पर है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News