A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मदर्स डे पर सलमान खान ने नए गाने 'तेरे बिना' का टीजर किया रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस भी आईं नज़र

मदर्स डे पर सलमान खान ने नए गाने 'तेरे बिना' का टीजर किया रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस भी आईं नज़र

सलमान खान ने मदर्स डे के मौके पर अपना नया गाना 'तेरे बिना' का टीज़र रिलीज किया है। गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी।

salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN सलमान खान ने शेयर किया तेरे बिना का टीज़र

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी एक बार फिर साथ में नजर आने वाली है। इस बार दोनों एक गाने में नजर आएंगे। सलमान ने मदर्स डे के मौके पर अपने आने वाले गाने 'तेरे बिना' का टीज़र शेयर किया है। टीज़र शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- 'तेरे बिना' सभी मांओं को मदर्स डे की ढेर सारी शुभकामनाएं।

32 सेकेंड के टीज़र में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। यह गाना 12 मई को रिलीज होगा। इस गाने को खुद सलमान खान ने गाया है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और कंपोज अजय भाटिया ने किया है। तेरे बिना गाने को सलमान खान के पनवेल फार्महाउस पर शूट किया गया है।

सलमान खान ने बीते दिन सोशल मीडिया पर इंटरव्यू शेयर कर 'तेरे बिना' गाने की जानकारी दी थी। इंटरव्यू में सलमान के साथ जैकलीन भी नजर आई थीं। यह इंटरव्यू वलूशा डिसूजा ने लिया था। यह इंटरव्यू भी सलमान के पनवेल फार्म हाउस पर शूट हुआ है। उन्होंने कहा-मैंने चार गाने गाए हैं और यह गाना उनकी किसी फिल्म के लिए सूट नहीं करता है। जिसकी वजह से इस अभी रिलीज कर रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस ने कहा- कुछ भी नया शुरु करने से पहले बहुत कुछ करना होता है लेकिन इसके लिए सिर्फ तीन लोग थे और पहली बार उन्होंने लाइट्स, प्रॉप और बाकि चीजों का ध्यान रखा। यह शानदार अनुभव था कि किसी भी परिस्थिति में आप अपने पास मौजूद चीजों से बहुत कुछ कर सकते हो। 

शूटिंग के बारे में सलमान ने बताया- हम पूरी जगह पर शूट नहीं कर सकते थे क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि सारी जगह दिखाई जाए। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी हमने पालन किया है।

सलमान खान ने यह इंटरव्यू तीन भागों में शेयर किया था। पहले में उन्होंने गाने के बारे में बताया था। दूसरे में  लमान ने बताया कि लॉकडाउन खत्म हो गया तो वो जल्दी घर चले जाएंगे। अगर नहीं होता है, तो कुछ ना कुछ करना पड़ेगा। मैं जब 15 साल का था, तभी से काम करना शुरू कर दिया था। ये सबसे लंबा दौर रहा है, जहां पर मैंने ज्यादा कुछ नहीं किया। परिवार के साथ वक्त बिताना चाह रहा था, फैमिली यहीं पर है। अर्पिता, उसके बच्चे, मम्मी.. अब वो घर चले गए हैं। यहां पर आने के बाद मैं काफी लेट उठता हूं। हालांकि, खाने को लेकर मैं काफी सख्त हूं।'

सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के बारे में बात करते हुए कहा- मेरे पास काफी ऐसे गाने हैं, जिनको मैं फिल्मों में नहीं गा सकता, इसलिए यूट्यूब पर अपलोड कर सकता हूं। करियर के उतार-चढ़ाव के दौरान भी मैंने काम करना नहीं छोड़ा, इसलिए मैं अब काम करना चाहता हूं। 

आपको बता दें इससे पहले सलमान खान प्यार करोना गाना लेकर आए थे। यह गाना फैन्स को बहुत पसंद आया था। इस गाने को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Latest Bollywood News