A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर्म्स एक्ट केस में राहत मिलने पर सलमान ने फैंस को दिया धन्यवाद

आर्म्स एक्ट केस में राहत मिलने पर सलमान ने फैंस को दिया धन्यवाद

सलमान खान को पिछले 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट केस में बुधवार को बरी कर दिया गया है। इसे लेकर उनके प्रशंसकों में काफी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। कोर्ट की सुनवाई से पहले सलमान और उनके परिवार के साथ फैंस भी काफी चिंता में थे।

salman- India TV Hindi salman

जोधपुर: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को पिछले 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट केस में बुधवार को बरी कर दिया गया है। इसे लेकर उनके प्रशंसकों में काफी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। कोर्ट की सुनवाई से पहले सलमान और उनके परिवार के साथ फैंस भी काफी चिंता में थे। अब इस मामले में अदालत से बरी होने के बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। सलमान ने ट्वीट कर कहा, "समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आप सबका धन्यवाद ।" उन्होंने यह पोस्ट इस मामले में अदालत का फैसला आने के बाद किया।

इसे भी पढ़े:-

सलमान के खिलाफ यह मामला वर्ष 1998 में दर्ज हुआ था। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी दलपत सिंह राजपुरोहित ने इस मामले की सुनवाई 9 जनवरी को पूरी कर ली थी और फैसला बुधवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। अदालत ने जब फैसला सुनाया कि इस मामले में अभिनेता दोषी नहीं हैं, उस वक्त सलमान और उनकी बहन अलवीरा अदालत में मौजूद थे। फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान और कुछ अन्य कलाकारों पर 1 अक्टूबर 1998 की रात काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगाया गया।

अभिनेता पर अवैध हथियार रखने और उनका इस्तेमाल करने का आरोप भी लगा। शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के उल्लंघन के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पिछले साल जुलाई में चिंकारा के शिकार से संबंधित एक अन्य मामले में राजस्थान उच्च न्यायालय ने सलमान को बरी कर दिया था।

Latest Bollywood News