A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 10: अगर ऐसा हुआ तो, सलमान खान करेंगे फिनाले का बायकॉट

Bigg Boss 10: अगर ऐसा हुआ तो, सलमान खान करेंगे फिनाले का बायकॉट

'बिग बॉस 10' जैसे-जैसे अपने आखिरी पड़ाव के करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे ही यह और भी ज्यादा रोचक होता जा रहा है। हाल ही में खबर आई है कि सलमान ने 'बिग बॉस' के मेकर्स को चेतावनी दी है कि...

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' जैसे-जैसे अपने आखिरी पड़ाव के करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे ही यह और भी ज्यादा रोचक होता जा रहा है। शो के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम जब से बाहर निकाले गए हैं, तभी से वह सलमान खान और शो को खिलाफ काफी बातें कर रहे हैं। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि स्वामी ओम इस शो के फिनाले हिस्सा नहीं बनाया जाएगा। अब खबर आ रही है कि सलमान ने 'बिग बॉस' के मेकर्स को चेतावनी दी है कि अगर ओम स्वामी या प्रियंका जग्गा को शो में आमंत्रित किया गया तो वह इसका फिनाले होस्ट नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़े:-

स्वामी ओम को उनके गलत बर्ताव और अन्य प्रतिभागियों के साथ बदसलूकी करने के कारण शो से बाहर निकाल दिया गया था। शो के दौरान कई बार उन्हें बिग बॉस और सलमान खान से डांट भी पड़ी। लेकिन घर से बाहर आते ही उन्होंने सलमान के लिए कई आरोप लगाने शुरु कर दिए। अब ऐसा अंदजा भी लगाया जा रहा है कि शायद दबंग खान, स्वामी ओम की इन हरकतों से भी काफी नाराज हैं। लेकिन सबके बावजूद कुछ समय पहले ऐसा कहा जा रहा था ओम स्वामी बिग बॉस के फिनाले में शामिल हो सकते हैं।

वैसे 'बिग बॉस' का यह सीजन काफी पिछले 9 सीजन से काफी अलग रहा है। शो में सेलेब्रिटीज़ के साथ आम लोग भी दिखाई दिए। इन्हीं में से प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम ऐसे रहे जिन्हें प्रतिभागियों के साथ बदसलूकी किए जाने के कारण शो से बाहर कर दिया गया। बिग बॉस 10 का फिनाले 28 जनवरी को किया जाएगा।

Latest Bollywood News