A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनाक्षी, अथिया और प्रनूतन के बाद अब इस स्टार किड को लॉन्च करेंगे सलमान खान

सोनाक्षी, अथिया और प्रनूतन के बाद अब इस स्टार किड को लॉन्च करेंगे सलमान खान

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी का रोल प्ले करेंगी। ये फिल्म 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Salman Khan to launch Mahesh Manjrekar daughter Saiee- India TV Hindi Salman Khan to launch Mahesh Manjrekar daughter Saiee

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा, सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को लॉन्च करने के बाद अब सलमान खान एक और स्टार किड को लॉन्च करने जा रहे हैं। सलमान खान अपने दोस्त महेश मांजरेकर की छोटी बेटी सई मांजरेकर की बॉलीवुड में एंट्री कराने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान की अपकमिंग मूवी 'दबंग 3' में नजर आ सकती हैं।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में सई, सलमान खान की प्रेमिका का रोल निभाएंगी। दरअसल, सलमान की पत्नी का रोल सोनाक्षी सिन्हा निभाएंगी, लेकिन अपने यंग अवतार में 'भाईजान' सई के साथ रोमांस करते दिखेंगे। 

'दबंग 3' के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं। प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान फिर से चुलबुल पांडेय के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा रज्जो का रोल करेंगी। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।

बता दें कि महेश मांजरेकर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और बेहतरीन एक्टर भी हैं। उन्होंने 'टोटल धमाल', 'संजू', 'बाजीराव मस्तानी', 'सिंघम रिटर्न्स' और 'ओ माय गॉड' जैसी फिल्मों में काम किया है। 'दबंग' सीरीज की पहली फिल्म में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के पिता का रोल निभाया था। अब वह प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ 'साहो' में नजर आएंगे।

Also Read:  

क्या 'नच बलिए 9' को अलविदा कह देगी 'कुमकुम भाग्य' की ये एक्ट्रेस

Photos: सलमान खान ने स्कूटर पर बैठाकर कैटरीना कैफ को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

Kasautii Zindagi kay 2: अनुराग-प्रेरणा के बीच होगी तकरार? शो का नया प्रोमो है धमाकेदार

Latest Bollywood News

Related Video