A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ बनी ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ बनी ऐसा करने वाली पहली भारतीय फिल्म

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन मे काफी व्यस्त हैं। दर्शकों को लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म का इंतजार है। वैसे दबंग खान खुद भी इस फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों..

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन मे काफी व्यस्त हैं। दर्शकों को लंबे वक्त से उनकी इस फिल्म का इंतजार है। वैसे दबंग खान खुद भी इस फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी खूब धूम मची हुई है। वहीं इस फिल्म के निर्माता और सलमान इस फिल्म का प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में खबर आई हैं कि ‘ट्यूबलाइट’ के मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक ऐसा कदम उठाया है जो शायद बॉलीवुड में इससे पहले कभी नहीं हुआ।

खबर है कि 'टाइम्स स्क्वेर' अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक जगह है जो न्यूयॉर्क घूमने गए लोगों का पसंदीदा टूरिस्ट प्लेस है। यह टूरिस्ट प्लेस न्यूयॉर्क ही नहीं बल्कि दुनिया की पसंदीदा टूरिस्ट डेस्टिनेशन में शामिल है। फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पोस्टर न्यूयॉर्क के इस प्लेस पर 'एनवाईसी' (NYC) होर्डिंग में लगा गया है और ऐसा माना जा रहा है कि इस तरह से विदेशों में प्रमोशन करने वाली यह बॉलीवुड की पहली फिल्म हो गई है। रिलीज से पहले यह मुकाम हासिल करना फिल्म की सफलता के लिए भी एक बड़ी वजह हो सकती है।

Salman

कबीर खान द्वारा निर्देशित और सलमान खान स्टारर 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान के अलावा फिल्म में उनके भाई सोहेल खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म से जुड़ी सबसे खास बात यह है कि शाहरुख खान भी इस फिल्म में एक छोटे से रोल में नजर आएंगे और लंबे समय के बाद दोनों खान्स की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। मिथुन चक्रवर्ती का एक नक्सली से फिल्मी स्टारडम तक का सफर

Salman

Latest Bollywood News