A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive! दबंग 3 ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने शानदार तरीके से ली एंट्री, देखे वीडियो

Exclusive! दबंग 3 ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने शानदार तरीके से ली एंट्री, देखे वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 का आज शाम ट्रेलर लॉन्च किया गया।

<p>salman khan dabang 3 trailer launch</p>- India TV Hindi Image Source : salman khan dabang 3 trailer launch

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 का आज शाम ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस खास मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सलमान खान के साथ नजर आई।  सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज खान, फिल्म के डॉयरेक्टर प्रभु देवा सहित पूरी स्टारकास्ट लॉन्च के मौके पर काफी मस्ती मजाक के मूड में भी नजर आए।

बता दें कि ग्रैंड इवेंट में सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का बेहद ग्रैंड तरीके से ट्रेलर लॉन्च किया गया। सलमान खान के इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से रज्जो के रूप में वापसी कर रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म में विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना सलमान यानी फिल्म के चुलबुल पांडे के पिता के रोल में नजर आएंगे। वहीं विलेन के रोल में साउथ के मशहूर अभिनेता सुदीप किच्चा नजर आएंगे।

दबंग 3 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान काफी मस्ती मजाक भी करते नजर आए। सलमान खान ने रिपोर्टर से कहा कि आप ये सब छोड़ो... मैं आपको सवाल बता देता हूं कि आप यह पूछो कि सलमान आप शादी कब कर रहे हो। साथ ही सलमान इवेंट के होस्ट के सवाल का जवाब भी बेहद कुल अंदाज में दिया। सलमान खान से होस्ट ने पूछा अरबाज काफी नर्वस लग रहे हैं इस पर सलमान खान ने कहा कि दबंग 2 के रिलीज के वक्त भी अरबाज काफी नर्वस थे और उनके बीपी ऊपर-नीचे हो रही थी।

बता दें कि दबंग 3 कई दूसरे भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी। इसी पर एक रिपोर्टर ने सलमान से सवाल किया दबंग 3 के तमिल वर्जन कौन डब करेगा? इसी बीच सलमान जवाब देते हैं कि इसके तमिल वर्जन मैं डब करता लेकिन तभी एक शख्स ने कहा कि मैं तमिल में डब करूंगा। सलमान आगे कहते हैं कि मैंने तमिल में एक लाइन डब भी की और उस आदमी से पूछा कैसा है? उसने कहा Very gud sir ओके ओके... मैंने कहां मैं एक लाइन और डब करता हूं तो उसने कहां 'नो नो सर' ओके ओके...

Latest Bollywood News