A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा खफा हैं सलमान खान से'

कपिल शर्मा खफा हैं सलमान खान से'

नई दिल्ली- कपिल शर्मा अपने आप में एक बड़ी शख्सियत हैं और वो किसी के मोहताज नहीं है। साल दर साल जिस तरह उनका विकास हुआ है वो काबिल-ए-तारीफ है और आज एक तरह से

कपिल शर्मा खफा हैं...- India TV Hindi कपिल शर्मा खफा हैं सलमान खान से?

नई दिल्ली- कपिल शर्मा अपने आप में एक बड़ी शख्सियत हैं और वो किसी के मोहताज नहीं है। साल दर साल जिस तरह उनका विकास हुआ है वो काबिल-ए-तारीफ है और आज एक तरह से वो ब्रैंड है। तो क्या फर्क पड़ता है कि कलर्स पर ही एक प्रतिद्वंदी धारावाहिक कॉमेडी नाइट्स बचाओ उनके लोकप्रिय शो कॉमेडी नाइट्स विड कपिल को टक्कर दे रहा है। लेकिन जिस बात से आजकल कपिल शर्मा खफा हैं वो हैं सलमान खान। जी हां, सलमान खान जल्द ही 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगे और ये बात कपिल को रास नहीं आई। पिछले कुछ साल से सलमान खान अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए लगातार कपिल के शो पर आए है लेकिन इस बार शायद ऐसा नहीं होगा।

मीडिया खबरों के अनुसार कपिल पूरी कोशिश में है कि उनके शो की चमक किसी नए शो के आगे फीकी न पड़े जिसके लिए वो हर हफ्ते कई कॉमेडियन्स को गेस्ट के तौर पर लाएंगे। खास बात ये भी है कि कपिल किसी बॉलीवुड सितारे पर निर्भर नहीं रहेंगे जैसे की पहले देखा गया है।

इस हफ्ते शो पर गौहर खान, हिमानी शिवपुरी और सुरेश मेनन गेस्ट के तौर पर आएंगे। आगे से भी शो में कई कॉमिक टैलेंट्स देखने को मिलेंगे न कि बॉलीवुड सितारे। इससे कपिल शर्मा ये साबित करेंगे कि उनका शो ‘कॉमेडी नाइट..’ किसी बड़े सितारे का मोहताज नहीं है और लोग शो को फिर भी खूब पसंद कर सकते हैं।

शो के अलावा कपिल अपनी डैब्यू फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ के प्रमोशन में भी व्यस्त है जो अगले हफ्ते 25 सितम्बर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया है वहीं एली अवराम, अरबाज खान, वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News