A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान खुद के जिम उपकरण की रेंज करेंगे लॉन्च!

सलमान खान खुद के जिम उपकरण की रेंज करेंगे लॉन्च!

भारत के सबसे बड़े फिटनेस आइकन सलमान खान ने भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी जेराई फिटनेस के 100% विनिर्माण अधिकार हासिल कर लिए हैं। 

<p>सलमान खान </p>- India TV Hindi सलमान खान 

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान जो पहले से ही कपड़े, ज्वेलरी और ई-साईकल ब्रांड को सफलतापूर्वक बीइंग ह्यूमन के तले प्रबंधित कर रहे हैं, वे अब अपने ब्रांड के तले जिम उपकरणों की रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। भारत के सबसे बड़े फिटनेस आइकन सलमान खान ने भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी जेराई फिटनेस के 100% विनिर्माण अधिकार हासिल कर लिए हैं। यह कंपनी 25 से अधिक वर्षों से अस्तित्व में है और देश भर में लगभग 100 से अधिक जिम में उपकरणों की सप्लाई करती है।

नए उद्यम का लक्ष्य, फिट और स्वस्थ होने के महत्व के बारे में अधिक लोगों को शिक्षित करने के साथ फिटनेस के प्रति जागरूकता पैदा करना है। सलमान खान भारत में बने उपकरणों के साथ हर भारतीय को फ़िटनेस सस्ते में उपलब्ध करवाना चाहते है। वह इन उपकरणों को भारत के हर गांव और शहर तक पहुंचना चाहते हैं जो देश के फिटनेस उद्यमियों और खिलाड़ियों के लिए नौकरी के अवसर भी पैदा कर सकता है।

फिट इंडिया आंदोलन को और बढ़ावा देते हुए, यह संयुक्त वेंचर इस महीने 12 से 14 अक्टूबर को मुम्बई के एनएसई ग्राउंड्स में आयोजित होने वाले आईएचएफएफ हेल्थ एंड फिटनेस एक्सपो में नया स्वास्थ्य उपकरण ब्रांड लॉन्च करेंगे।

Also Read:

सुभाष घई पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, डायरेक्टर ने कहा- यह फैशन बन चुका है

शिल्पा शिंदे ने #MeToo मूवमेंट को बताया बकवास, दिया ये शॉकिंग रिएक्शन

#MeToo पर सुष्मिता सेन ने रखी अपनी राय, कहा- पीड़ितों की कहानियों को नजरअंदाज न करें

Latest Bollywood News