A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 25 साल पहले से ही 'संजू' का प्रचार कर रहे हैं सलमान, सैफ, अक्षय और अजय

25 साल पहले से ही 'संजू' का प्रचार कर रहे हैं सलमान, सैफ, अक्षय और अजय

संजय कपूर पर आधारित फिल्म ‘संजू’ ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 34.75 करोड़ का बिजनेस किया। अब फिल्म में संजय दत्त बने रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें बॉलीवु के बड़े स्टार सलमान खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन संजू के पोस्टर पकड़े खड़े हैं।

<p>संजू</p>- India TV Hindi संजू

नई दिल्ली: संजय दत्त पर आधारित फिल्म ‘संजू’ ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 34.75 करोड़ का बिजनेस किया। अब फिल्म में संजय दत्त बने रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें बॉलीवु के बड़े स्टार सलमान खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन संजू के पोस्टर पकड़े खड़े हैं।

यह तस्वीर काफी पुरानी है। ऋषि कपूर ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- धन्यवाद! तब से ये लोग फिल्म का प्रचार कर रहे हैं।

दरअसल यह तस्वीर तब की है जब साल 1993 में संजय दत्त ने टाडा अदालत में सरेंडर किया था और उनके सपोर्ट में बॉलीवुड सितारों ने संजय दत्त का सपोर्ट किया था।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग मिली है। फिल्म ने पहले दिन ही 34.75 करोड़ यानी लगभग 35 करोड़ की ओपनिंग की है। इसके साथ ही फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म के सुबह से लेकर रात तक लगभग सारे शो हाउसफुल रहे हैं। फिल्म ने सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को भी पछाड़ दिया है।

Latest Bollywood News