A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA 2017: सलमान, वरुण और आलिया सहित बॉलीवुड पहुंचा न्यूयॉर्क

IIFA 2017: सलमान, वरुण और आलिया सहित बॉलीवुड पहुंचा न्यूयॉर्क

आईफा 2017 की धमाकेदार शुरुआत होने जा रही है। पूरे बॉलीवुड में इसे लेकर चर्चे हैं, इसके लिए हस्तियों में कितनी उत्सुकता है इसका अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि इन दिनों लगभग पूरा सिनेमाजगत न्यूयॉर्क पहुंच चुका है।

iifa- India TV Hindi iifa

नई दिल्ली: आईफा 2017 की धमाकेदार शुरुआत होने जा रही है। पूरे बॉलीवुड में इसे लेकर चर्चे हैं, इसके लिए हस्तियों में कितनी उत्सुकता है इसका अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि इन दिनों लगभग पूरा सिनेमाजगत न्यूयॉर्क पहुंच चुका है। आईफा के शानदार जश्न में शामिल होने के लिए कुछ सितारे पहले ही न्यूयॉर्क की जमीन पर कदम रख चुके थे, वहीं वरुण धवन, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, राज कुन्द्रा, आलिया भट्ट, सुनील शेट्टी, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन जैसे सितारे हाल ही में वहां पहुंचे हैं। हस्तियों को देखकर लगता है कि वह इस समारोह के लिए काफी जोश में हैं।

जैसे ही सितारे न्यूयॉर्क पहुंचे सभी का एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत किया गया। वहीं इन सितारों ने भी मीडिया के सामने आकर कई तस्वीर भी क्लिक करवाईं। इसके बाद सभी ने अपने-अपने होटल की रुख कर लिया। सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहने हुए दिखाई दिए। वहीं वरुण धवन सफेद टी-शर्ट और नीली जीन्स पहनकर पहुंचे, आलिया भट्ट भी वरुण के साथ ही एयरपोर्ट से बाहर निकलीं।

इनके अलावा इन दिनों अपने लव अफेयर्स की खबरों के लेकर सुर्खियों में छाए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत यहां कृति सेनन के साथ पहुंचे। इनके अलावा 90 के दशक के सुपरस्टार सुनील शेट्टी यहां पत्नी के साथ दिखे। शिल्पा शेट्टी भी पति राज कुन्द्रा के सात नजर आईं। (...और इस फिल्म की वजह से बदल गई अनुपम खेर की जिंदगी)

Latest Bollywood News