A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सफेद ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं सामंथा, नागा चैतन्य से अलग होने के बाद पोस्ट की पहली तस्वीर

सफेद ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं सामंथा, नागा चैतन्य से अलग होने के बाद पोस्ट की पहली तस्वीर

सामंथा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की और अपने पसंदीदा फैशन लेबल का समर्थन किया। सफेद पोशाक में समांथा बेहद खूबसूरत लग रही थी। वह फोटो में बालों में गुलाबी और सफेद फूल लगाए नजर आ रही है।

Samantha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHA सफेद ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं सामंथा, नागा चैतन्य से अलग होने के बाद पोस्ट की पहली तस्वीर

साउथ स्टार सामंथा प्रभु रूथ ने पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद से अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। सामंथा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की और अपने पसंदीदा फैशन लेबल का समर्थन किया। सफेद पोशाक में समांथा बेहद खूबसूरत लग रही थी। वह फोटो में बालों में गुलाबी और सफेद फूल लगाए नजर आ रही है।

उन्होंने कैप्शन दिया, "पुराने गीत, पहाड़ों और चट्टानों पर सर्दियों की हवा की आवाज, खोई और मिली छवियों के गीत, घाटी में उदास प्रतिध्वनि और पुराने प्रेमियों के गीत, पुराने बंगले, सीढ़ियाँ और गलियों में हवा की आवाज। शुक्रवार, सस्टेनेबल फैशन डे, 8 अक्टूबर को शाम 7 बजे एफडीसीआई लैक्मे फैशन वीक को देखें।"

सामंथा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 2 अक्टूबर को चैतन्य से अलग होने की घोषणा की थी।

सामंथा ने लिखा, "बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद चाई और मैंने अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारी एक दशक से अधिक की दोस्ती है जो कि बहुत मूलवान है। हमारा रिश्ता हमेशा हमारे बीच एक विशेष बंधन बनाए रखेगा।"

अपने पोस्ट में सामंथा ने लिखा, "हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से इस कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करने और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करने का अनुरोध करते हैं। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।"

Latest Bollywood News