A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द फैमिली मैन 2' के बाद क्या अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं सामंथा? जानिए पूरी बात

'द फैमिली मैन 2' के बाद क्या अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं सामंथा? जानिए पूरी बात

सामंथा की कई फिल्में हिंदी में डब की गई हैं लेकिन मूल हिंदी भाषा में बनी द फैमिली मैन 2 में एक्टिंग करने के बाद अभिनेत्री हिंदी के दर्शकों से मुखातिब हुई थीं।

Samantha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHA 'द फैमिली मैन 2' के बाद क्या बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सामंथा? जानिए पूरी बात

सामंथा रूथ प्रभु के पास इस समय कुछ बेहद दिलचस्प ऑफर हैं। अभिनेत्री की फिल्म 'शाकुंथलम' पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। वहीं सामंथा की दो द्विभाषी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

इंडस्ट्री से ताजा रिपोर्ट्स बताती हैं कि सामंथा बॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री तापसी पन्नू के प्रोडक्शन में बनने वाली एक फिल्म के लिए सामंथा को संपर्क किया जा रहा है।

तापसी पन्नू की आउटसाइडर्स फिल्म्स एक महिला-केंद्रित थ्रिलर का निर्माण करने वाली है, जिसके लिए कास्टिंग टीम ने सामंथा रूथ प्रभु को मुख्य भूमिका के लिए सुझाव दिया है। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, हालांकि सामंथा नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार नजर आ रही है।

सामंथा ने प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' के साथ अखिल भारतीय दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है। इसके अलावा सामंथा के मुंबई जाने की अफवाहें थीं, जिसे उन्होंने बाद में नकार दिया था।

वहीं अभिनेत्री सामंथा अज कल छुट्टी पर हैं, यात्राएं कर रही हैं और दोस्तों के साथ अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। उनकी फिल्में 'शाकुंथलम' और विग्नेश शिवन की 'काथुवाकुला रेंदु काधल' रिलीज के लिए तैयार हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News