A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा का पहला जन्मदिन, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखी खास बात

शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा का पहला जन्मदिन, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखी खास बात

शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा आज 1 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपनी बेटी के लिए भावुक नोट लिखा है।

shilpa shetty raj kundra daughter samisha shetty kundra first birthday actress shares adorable video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: THESHILPASHETTY शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा का पहला जन्मदिन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समिशा का आज पहला जन्मदिन है। वो 1 साल की हो गई हैं। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने एक खास वीडियो शेयर किया और अपनी बेटी के लिए इमोशनल मैसेज भी लिखा है। 

शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "तुम्हें मम्मा कहते हुए सुन रही हूं। आज तुम 1 साल की हो गई हो, ये मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा है। तुम्हारे पहले दांत से लेकर पहले शब्द तक, तुम्हारी पहली स्माइल से लेकर पहली बार करवट लेने तक, हर मील खास है और तुम्हें हर दिन सेलिब्रेट करने की वजह भी है। हैप्पी फर्स्ट बर्थडे मेरा फरिश्ता, इस बीते हुए साल में ढेर सारा प्यार, खुशियां और हमारी जिंदगी में रोशनी रही। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।"

वैलेंटाइन डे पर राज कुंद्रा ने यूं किया अपने प्यार का इजहार, शिल्पा शेट्टी संग शेयर किया मजेदार Video

शिल्पा की बहन शमिता ने भी अपनी भांजी के साथ फोटोज शेयर की और लिखा- "हैप्पी बर्थडे मेरी राजकुमारी। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुम 1 साल की हो गई हो। समय इतनी जल्दी बीत गया। तुमने अपनी मौजूदगी से हमारी जिंदगियों को धन्य किया है। मासी तुमसे बहुत प्यार करती है।"

राज कुंद्रा ने भी एक वीडियो साझा किया है, जिसमें समिशा झूला झूल रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "ये भले ही मां के ज्यादा करीब है, लेकिन इसके अंदर मेरे पंजाबी जीन्स हैं। तुमने हमारे परिवार को पूरा किया है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुम 1 साल की हो गई है। हैप्पी बर्थडे मेरी एंजेल।"

बता दें कि शिल्पा और राज की बेटी का जन्म सेरोगेसी के माध्यम से हुआ है। शिल्पा ने अपनी नन्ही बेटी को 'जूनियर एसएसके' का टैग दिया। साथ ही समिशा के नाम का अर्थ भी समझाया था। उन्होंने बताया था- "संस्कृत में 'सा' का अर्थ 'पाना' होता है, और रूसी में 'मिशा' का अर्थ 'कोई भगवान जैसा' होता है..।"

शिल्पा और राज का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। उसका जन्म मई 2012 में हुआ था।

Latest Bollywood News