A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त की तबीयत हुई खराब, लीलावती अस्पताल में भर्ती

संजय दत्त की तबीयत हुई खराब, लीलावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तबीयत खराब हो गई है। उन्होंने लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है।

sanjay dutt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DUTTSANJAY संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तबीयत खराब हो गई है। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें शाम 4 बजे लीलावती अस्पताल में एडमिट किया गया। कोविड-19 का टेस्ट कराया गया है रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ. वी।रविशंकर ने कहा कि आरटी पीसीआर के लिए एक स्वैब लिया गया है।फिलहाल, संजय दत्त को गैर-कोविड आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर आगे की जांच कर रहे हैं और कुछ टेस्ट का आदेश दिया है।

संजय दत्त ने ट्वीट करके जानकारी दी की वह अब ठीक हैं। उन्होंने लिखा- मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता था कि मैं ठीक हो रहा हूं। मैं इस समय मेडिकल ऑब्सर्वेशन में हूं और मेरी COVID-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद और देखभाल के साथ, मुझे एक या दो दिन में घर आ जाना चाहिए। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद

इंडिया टीवी ने डॉक्टर जलील पारकर से बात की। उन्होंने बताया कि संजय दत्त लीलावती में एडमिट हुए हैं। उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल काफी कम था हर सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इस वक्त संजय दत्त आईसीयू में है और उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। उनका इलाज डॉक्टर पारकर की निगरानी में हो रहा है। कल उनके हेल्थ चेकअप के रिपोर्ट के बाद डॉक्टर बात करेंगे।

आपको बता दें संजय दत्त इस समय अपने परिवार से दूर हैं। संजय दत्त की पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे शहरान और इकरा दुबई में हैं। संजय दत्त अपने परिवार को मिस कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। परिवार के लिए अपनी भावनाएं शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के जन्मदिन पर पोस्ट शेयर किया था।

(इनपुट: जोइता मित्रा सुवर्णा)

Latest Bollywood News