A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sanju Box Office Collection Day 4: बरकरार है रणबीर कपूर का जलवा, फिल्म कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

Sanju Box Office Collection Day 4: बरकरार है रणबीर कपूर का जलवा, फिल्म कर रही है ताबड़तोड़ कमाई

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। चौथे दिन भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है।

Sanju- India TV Hindi Sanju

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'संजू' पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। चौथे दिन भी फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है। वीकेंड या कोई फेस्टिवल हॉलीडे न होने के बावजूद सोमवार को भी सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखने वाली है। फिल्म में रणबीर के शानदार अभिनय की खूब तारीफें हो रही हैं। इस फिल्म से एक बार फिर उन्होंने खुद को साबित कर दिया है। सिर्फ 3 दिनों में ही फिल्म ने देशभर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया।

इसी के साथ फिल्म ने अपने नाम कई रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया है। अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'संजू' के चौथे दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "कोई हॉलीडे नहीं/ कामकाजी दिन में कम किए गए टिकट के रेट... 'संजू' इतनी जल्दी धीमी नहीं पड़ने वाली.. शुक्रवार- 34.75 करोड़, शनिवार- 38.60 करोड़, रविवार- 46.71 करोड़, सोमवार- 25.35 करोड़, कुल- 145.41 करोड़ रुपए।"

गौरतलब है 'संजू' ने अपने पहले ही दिन की कमाई से अब तक रिलीज हुई इस साल की सभी फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बता दें कि फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल और बोमन ईरानी जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दिए हैं। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई है।

Latest Bollywood News