A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर हुए भावुक संजय दत्त, बोले - मिस यू डैड

पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर हुए भावुक संजय दत्त, बोले - मिस यू डैड

अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को अपने पिता दिवंगत अभिनेता-राजनेता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर उनकी याद में एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए उन्हें अपना दोस्त और गुरु बताया है। 

Sanjay Dutt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANJAY DUTT पिता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर हुए भावुक संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त ने मंगलवार को अपने पिता दिवंगत अभिनेता-राजनेता सुनील दत्त की पुण्यतिथि पर उनकी याद में एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए उन्हें अपना दोस्त और गुरु बताया है। संजय ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने पिता के साथ पोज दे रहे हैं।"

संजय ने कैप्शन में लिखा, "एक माता-पिता, एक आदर्श, एक दोस्त, एक संरक्षक - आप मेरे लिए सब कुछ थे। लव यू डैड, मिस "यू।"

सुनील दत्त का 76 वें जन्मदिन से दो हफ्ते पहले 2005 में उनके मुंबई स्थित घर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

बता दें संजय अपने माता पिता के बेहद करीब हैं. उन्होंने अपनी मां-दिग्गज अभिनेत्री नरगिस दत्त की 40वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया था। अभिनेता ने 1981 में अपनी मां को खो दिया था। इस अवसर पर, अभिनेता ने अपने बचपन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अभिनेता ने नरगिस के साथ खुद की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर पोस्ट की, जहां दिवंगत अभिनेत्री अपनी बाहों में संजय को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी को उनकी मिलियन डॉलर की स्माइल को देखा जा सकता है। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा कि वह हर दिन वह अपनी 'मां' को याद करते हैं।

इससे पहले, संजय दत्त ने अपनी 63वीं शादी की सालगिरह पर अपने माता-पिता को याद किया। इस खास मौके पर, अभिनेता ने कपल की एक ब्लैक-वाइट तस्वीर साझा की। संजय उनके साहचर्य के बारे में सभी प्रशंसा कर रहे थे। उन्होंने लिखा कि मां नरगिस और पिता सुनील दत्त ने उन्हें प्यार का असली मतलब सिखाया है।

संजय इस साल के आखिर में 'शमशेरा' और 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Latest Bollywood News