A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: शो के दौरान क्यों भावुक हुए संजय दत्त, जाहिर कर डाली ऐसी 3 ख्वाहिशें

VIDEO: शो के दौरान क्यों भावुक हुए संजय दत्त, जाहिर कर डाली ऐसी 3 ख्वाहिशें

संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी बायोपिक 'संजू' को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। फिल्म में उनकी जिंदगी के कई अहम पहलुओं को पेश किया जाएगा। बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर को संजय दत्त का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। हाल ही में एक शो के दौरान संजय से कुछ ऐसे सवाल किए गए जिसका जवाब देते हुए संजू बाबा थोड़े भावुक होते दिखाए दिए।

Sanjay Dutt- India TV Hindi Sanjay Dutt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी बायोपिक 'संजू' को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। फिल्म में उनकी जिंदगी के कई अहम पहलुओं को पेश किया जाएगा। बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर को संजय दत्त का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। हाल ही में उन्होंने कॉमेडी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में शिरकत की। इस दौरान संजय से कुछ ऐसे सवाल किए गए जिसका जवाब देते हुए संजू बाबा थोड़े भावुक होते दिखाए दिए। संजय दत्त ने अपनी निजी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया है, जिनका जिक्र होते ही वह इमोशनल हो जाते हैं।

शो की होस्ट सौम्या टंडन, संजय दत्त से पूछती हैं कि, "आपकी जिंदगी में कई तरह की अच्छी बुरी परिस्थितियां देखी हैं, लेकिन आपने हर हालत का सामना मुस्कुराकर किया है। आपको कहां से इतनी हिम्मत मिलती है?" इसके जवाब में संजय दत्त ने इसका श्रेय अपने परिवार, फैंस और भगवान को दिया है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि, "अगर आपको कभी असल जिंदगी में एक जिनी मिल जाए तो आप उससे कौन सी 3 चीजे मांगोगे?"

संजय दत्त ने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहा, "मां, पापा और कभी जेल नहीं जाना।" उनका यह जवाब सुनकर कुछ देर के लिए सभी बिल्कुल शांत हो गए और बाद में तालियों की गड़गड़ाहट सुनाई देने लगी। गौरतलब है कि संजय दत्त की बायोपिक को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। वहीं 24 अप्रैल को आईपीएल मैच के दौरान उनकी इस फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा।

Latest Bollywood News