A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ गए दुबई, फ्लाइट में मिला स्पेशल सरप्राइज

संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ गए दुबई, फ्लाइट में मिला स्पेशल सरप्राइज

संजय दत्त पत्नी मान्यता के साथ दुबई गए हैं। दोनों अपने बच्चों से मिलने के लिए दुबई गए हैं।

sanjay dutt and maanayata dutt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MAANAYATA संजय दत्त और मान्यता दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ दुबई गए हैं। दोनों बच्चों से मिलने के लिए गए हैं। मान्यता ने फ्लाइट से संजय दत्त के साथ एक सेल्फी शेयर की है। साथ ही एक स्पेशल सरप्राइज की तस्वीर शेयर की है जो संजय दत्त को फ्लाइट में मिला है।

मान्यता दत्त ने फ्लाइट से सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- एनरूट लाइफ। दूसरी तस्वीर में एक कॉफी के कप की तस्वीर पर है जिसमें ऊपर संजय दत्त का चेहरा बना हुआ है।

Image Source : INSTAGRAM/maanayataमान्यता दत्त इंस्टाग्राम स्टोरी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त और मान्यता दत्त मंगलवार की शाम को दुबई के लिए निकल गए थे। संजय दत्त की तबीयत ठीक है और वह 10 दिन में घर वापिस आ जाएंगे। वह अपने बच्चों को देखना चाहते थे जो दुबई में हैं। दोनों बच्चे दुबई में अपनी क्लासेस अटेंड कर रहे हैं।

कुछ समय पहले मान्यता ने संजय दत्त की तस्वीर के साथ एक पॉजिटिव नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- रुक जाना नहीं तू कहीं हारके... कांटो पे चलके मिलेंगे साए बहार के। हमे जिंदगी के बेस्ट दिन कमाने के लिए कुछ मुश्किल दिनों से लड़ना पड़ेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त अपना बचा हुआ काम पूरा करके इलाज के लिए यूएस जाएंगे। संजय दत्त ने पांच सालों के लिए वीजा के लिए अप्लाई कर दिया है और वह जल्द ही पत्नी मान्यता और बहन प्रिया के साथ न्यूयॉर्क चले जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त भी उसी अस्पताल में भर्ती होंगे जहां उनकी मां नरगिस का इलाज हुआ था।

संजय दत्त ने अगस्त में एक पोस्ट शेयर करके लिखा- हाय दोस्तों, मैं कुछ चिकित्सा उपचार के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें या अनावश्यक रूप से अटकलें न लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

Latest Bollywood News