A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ का पहला लुक आया सामने

संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ का पहला लुक आया सामने

संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ को लेकर लंबे वक्त से काफी बनी हुई है। फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं, वहीं अब दर्शकों की बेसब्री को और बढ़ाते हुए इसका पहला पोस्टर भी जारी कर दिया है।

bhoomi- India TV Hindi bhoomi

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की कमबैक फिल्म ‘भूमि’ को लेकर लंबे वक्त से काफी बनी हुई है। फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं, वहीं अब दर्शकों की बेसब्री को और बढ़ाते हुए इसका पहला पोस्टर भी जारी कर दिया है। इसे फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में संजय दत्त का चेहरा आधा दिखाई दे रहा है, साथ ही उनके मुंह से निकलता हुआ खून देखा जा सकता है। पोस्टर पर गहरे लाल रंग से काफी बड़ा और साफ और अंग्रेजी अक्षरों से 'भूमि' लिखा हुआ नजर आ रहा है। बता दें यह फिल्म पहले 4 अगस्त को रिलीज की जाने वाली थी, लेकिन बाद में इस आगे बढ़ाकर 22 सितंबर कर दिया गया।

संजू बाबा की पत्नी मान्यता ने भी इस फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने बेहतरीन कैप्शन देते हुए लिखा, "हर एक बाधा वापसी के लिए होती है। भगवान पहले के मुकाबले आपके अंदर से और भी बेहतर बाहर लाना चाहते हैं।" वहीं दूसरी तरफ उमंग कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ फिल्म का पहला टीजर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, “यह यहां है भूमिटीजरपोस्टर।“ गौरतलब है कि संजय दत्त को पिछली बार आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ में देखा गया था। जेल से बाहर आने के बाद ‘भूमि’ उनकी पहली फिल्म है।

इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, संदीप सिंह और उमंग कुमार हैं। (महिला क्रिकेट टीम पर ऋषि कपूर ने किया ऐसा ट्वीट, फिर मचा बवाल)

Latest Bollywood News