A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त ने कोरोना वॉरियर्स को कहा धन्यवाद, डॉक्टर्स पर हमला करने वालों की निंदा की

संजय दत्त ने कोरोना वॉरियर्स को कहा धन्यवाद, डॉक्टर्स पर हमला करने वालों की निंदा की

संजय दत्त ने इस महामारी से लड़ने वाले व्यक्तियों के प्रति आभार व्यक्त किया है जो इस स्थिति में अपने जीवन को खतरे में डाल कर दिन-रात सेवा कर रहे हैं जिससे आम लोग सुरक्षित रह सके। 

<p>संजय दत्त ने कोरोना...- India TV Hindi संजय दत्त ने कोरोना वॉरियर्स को कहा धन्यवाद

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कोरोना वायरस महामारी में फ्रंटलाइन में काम कर रहे लोगों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की है। महामारी के कारण लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति को देखते हुए अभिनेता संजय दत्त सक्रिय रूप से अपने सोशल मीडिया पर जागरूकता का संदेश देने और सतर्कता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने अपने सभी फॉलोवर्स से सामाजिक दूरी बनाने और सुरक्षित व स्वस्थ रहने के लिए आग्रह किया।

संजय दत्त ने इस महामारी से लड़ने वाले व्यक्तियों के प्रति आभार व्यक्त किया है जो इस स्थिति में अपने जीवन को खतरे में डाल कर दिन-रात सेवा कर रहे हैं जिससे आम लोग सुरक्षित रह सके। अभिनेता ने लोगों से इन सभी के काम की सराहना करने के लिए कहा है, साथ ही उन लोगों के प्रति निराशा व्यक्त की है जो फ्रंट लाइन वर्कर्स का अनादर कर रहे है।

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,""मैं सभी पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों और स्वास्थ्य सेवा पेशेवर, फ्रंट-लाइन वर्कर्स, एसेंशियल कमोडिटी प्रोवाइडर को धन्यवाद देना चाहता हूं जो निस्वार्थ भाव से काम कर रहे हैं, और हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं। लोगों को उनके साथ दुर्व्यवहार करते देखना निराशाजनक है।”

हाल ही में संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि लॉकडाउन की वजह से उनका परिवार विदेश में फंसा हुआ है, उन्हें अपने बच्चों की बहुत याद आती है, लेकिन टेक्नॉलजी ऐसा जरिया है जिससे वो लोग रोज बात कर पाते हैं।

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, संजय दत्त के लिए यह एक बेहद व्यस्त साल है क्योंकि वह 'केजीएफ: चैप्टर 2', 'शमशेरा', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'तोरबाज़' और 'सड़क 2' जैसी इन पांच उल्लेखनीय फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं। संजय पिछले साल कलंक में माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ नज़र आये थे। वहीं इसके बाद वो कृति सेनन और अर्जुन कपूर के साथ पानीपत में भी नजर आए थे।

Latest Bollywood News